Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राम माधव ने कहा- पाकिस्तान सिर्फ भारत के लिए नहीं ब्लकि पूरी दुनिया के लिए सिरदर्द है


माधव ने यहां ‘‘वैश्विक आतंकवाद रोधी दिवस’’ पर भारतीय-अमेरिकियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि विश्व समुदाय को वैश्विक आतंक के केंद्र से निपटने की जरूरत है। उन्होंने भारतीय-अमेरिकियों की सभा में कहा,  कि याद रखिए, पाकिस्तान सिर्फ भारत के लिए सिरदर्द नहीं है। यह पूरी दुनिया के लिए सिरदर्द है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य माधव ने कहा कि दुनिया में आतंकवाद की सभी बड़ी घटनाओं के तार पाकिस्तान से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि पदचिह्नों को देखिए। आप उन्हें पाकिस्तान में पाएंगे। आतंकवादियों का प्रायोजक, उन्हें बढ़ावा देने वाला, उनका वित्त पोषण, उनकी रक्षा करने वाला देश आतंकवादियों के लिए पनाहगाह है। हमें उस देश से निपटने की जरूरत है।

उन्होंने दावा किया कि वाशिंगटन डीसी में बुद्धिजीवियों का एक समूह पाकिस्तान और उसकी खुफिया एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलीजेंस (आईएसआई) का बचाव करने में लगा है। उन्होंने कहा कि वे (आईएसआई) आतंकवाद हैं, लेकिन वे अमेरिका में कुछ बुद्धिजीवियों को यह राजी करने में कामयाब हो गए हैं कि वे काफी मेहनत कर रहे हैं लेकिन ये आतंकवादी समूह उनके काबू में नहीं आ रहे है।