News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राहुल कोई शांति के मसीहा नहीं, अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता के मणिपुर दौरे पर कसा तंज


नई दिल्ली, भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय पर बीते दिन राहुल गांधी पर किए एक पोस्ट को लेकर कर्नाटक में एफआईआर दर्ज की गई थी। एफआईआर के एक दिन बाद मालवीय ने फिर से राहुल पर हमला बोला है।

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी मणिपुर के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने इंफाल पहुंचे हैं, जिसे लेकर भाजपा नेता ने तंज कसा है।

राहुल गांधी शांति के मसीहा नहीं…

अमित मालवीय ने अपने खिलाफ एफआईआर के बावजूद राहुल गांधी और उनके मणिपुर दौरे पर निशाना साधने से गुरेज नहीं किया। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी शांति के मसीहा नहीं बल्कि सिर्फ एक राजनीतिक मसीहा हैं। वो अवसरवादी हैं जो “मामले को उबलता रखना” चाहते हैं।

कांग्रेस राज में क्यों नहीं गए मणिपुर

भाजपा नेता ने एक ट्वीट में राहुल गांधी से कई सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सरकार थी तो राहुल गांधी ने मणिपुर का दौरा क्यों नहीं किया। मालवीय ने कहा कि गांधी का दौरा उनके ‘अपने स्वार्थी राजनीतिक एजेंडे’ से पैदा हुआ है।

मणिपुर के हिंसा प्रभावित शहरों में जाएंगे राहुल

बता दें कि राहुल गांधी मणिपुर के दो दिवसीय दौरे पर हैं और अपनी यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता हिंसा प्रभावित शहरों के साथ राहत शिविरों का दौरा करेंगे और इंफाल और चुराचांदपुर में नागरिक समाज के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत करेंगे।

भाजपा समर्थकों द्वारा राहुल गांधी के सांसद न रहते हुए भी मणिपुर जाने पर सवाल उठाने पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट किया, “क्या होगा अगर वह किसी पद पर नहीं हैं? वह लोगों के आंसू पोंछने जा रहे हैं। एक बेटा, देश के बेटे-बेटियों से मिलने जा रहा है।”