Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

राहुल गांधी के बाद पूर्व पीएम इमरान खान की फिसली जुबान, बोले- 100 रुपये लीटर हुआ आटा


कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। राहुल ने आटे का भाव किलो की जगह लीटर में बता दिया था। राहुल की जुबान फिसलने के चलते वह काफी ट्रोल भी हुए थे। वहीं, अब पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान भी राहुल की तरह आटे को लीटर में तौल गए। इमरान खान ने कहा कि कराची में आटा की कीमत 100 रुपये लीटर से भी ज्यादा है।

आटा पर इमरान खान की फिसली जुबान

गौरतलब है कि इमरान खान पाकिस्तान में बढ़ी महंगाई को लेकर भाषण दे रहे थे। उन्होंने कहा, ‘आटा का भाव दोगुना हो गया है। एक किलो आटा 50 रुपये हमारे समय पर था। आज वो कराची के अंदर 100 रुपये लीटर से ऊपर चला गया है। ‘

पाकिस्तान की वरिष्ठ पत्रकार नायला इनायत ने इमरान खान के भाषण का क्लिप अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसी क्लिप में आप इमरान खान को आटा की कीमत 100 रुपये लीटर कहते सुन सकते हैं।

राहुल गांधी से इमरान खान की तुलना

इमरान खान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इमरान खान की तुलना राहुल गांधी से की जा रही है। लोग जमकर उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं।

जल्दी चुनाव कराना एकमात्र तरीका- इमरान खान

इमरान खान ने गुरुवार को कहा कि देश को अराजकता में गिरने से बचाने के लिए जल्द और पारदर्शी चुनाव कराना ही एकमात्र तरीका है। इमरान ने कहा कि देश की आर्थिक स्थिति तेजी से बिगड़ रही है। पूर्व पीएम ने आगे कहा कि अगर जल्द चुनाव नहीं हुए तो चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाएंगी। खान ने कहा कि राजनीतिक स्थिरता से ही अर्थव्यवस्था को स्थिर किया जा सकता है।