Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राहुल पर बीजेपी का पलटवार, जावड़ेकर बोले- उनकी नौटंकी जनता ने कब की बंद कर दी


  • केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, ‘राहुल गांधी कहते हैं कि 2024 तक सभी को वैक्सीन लगेगी. हम कहते हैं इस साल के अंत तक सभी को टीका लग जाएगा.’

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के आरोपों पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है. रांहुल गांधी ने कहा था कि देश में दूसरी लहर के लिए प्रधानमंत्री की ‘नौटकीं’ जिम्मेदार है. जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि उनकी नौटंकी जनता ने कब की बंद कर दी है.

जावड़ेकर ने कहा, “प्रधानमंत्री देश की जनता के साथ कोविड का सामना कर रहे हैं तब ये (राहुल गांधी) ऐसे प्रयासों के लिए नौटंकी शब्द का उपयोग करते हैं. ये देश और जनता का अपमान है. हम उनकी नौटंकी ऐसे शब्द का इस्तेमाल नहीं करेंगे क्योंकि उनकी नौटंकी जनता ने कब की बंद कर दी है.”

“2024 नहीं, इसी साल सभी को लगेगी वैक्सीन”
प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, “पहले तो कांग्रेस को वैक्सीन पर भरोसा नहीं था, उनके एक साथी ने इसे बीजेपी की वैक्सीन कहा. कोवैक्सीन को लेकर आपने भ्रम फैलाया. राहुल जी समझ लीजिए वैक्सीन का विरोध आपने किया. पिछले साल से ही वैक्सीन तैयार हो गई थी. राहुल गांधी कहते हैं कि 2024 तक सभी को वैक्सीन लगेगी. हम कहते हैं इस साल के अंत तक सभी को टीका लग जाएगा. दिसंबर तक 108 लोगों को वैक्सीन लग जाएगी.”

कांग्रेस पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, “राहुल जी अगर आपको वैक्सीन की चिंता है तो पहले अपनी सरकार वाले राज्यों पर ध्यान दीजिए. राजस्थान में आए दिन बलात्कार हो रहे हैं. हाल ही में एक एंबुलेंस का इस्तेमाल रेप करने के लिए किया गया. एक महिला सांसद पर कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया. देश को उपदेश देने की बजाए अपने राज्य पर ध्यान दीजिए.”