Latest News मनोरंजन

राहुल वैद्य ने रचाई दिशा परमार से शादी, तस्वरीरें हुई वायरल


नई दिल्ली। बिग बॉस 14 (Bigg boss 14) के चर्चित सदस्य और फर्स्ट रमनअप राहुल वैद्य (rahul vaidya) इन दिनों खूब चर्चा में बने हुआ हैं। वहीं शो के अंदर उन्होंने नेशनल टेलीवीजन पर अपनी गर्लफ्रेंड टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज किया था जो खूब चर्चा में रहा।

इसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरें तेज हुईं थीं। वहीं घर से बाहर निकले के बाद राहुल को कई बार दिशा के साथ स्पॉट किया जा चुका है। वहीं कई बार उनसे शादी को लेकर भी सवाल पूछ गए है जिसपर दोनों ने हमेशा चुप्पी साधी है।

लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वह वाकई में उनके फैंस के हैरान कर देने वाली है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जहां दोनों दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में राहुल दिशा संग सात फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इन फोटोज के वायरल होते ही ये कयास लगाया जा रहा है कि दोनों ने चोरी-चुपके शादी रचा ली है। लेकिन हम आपको सच्चाई बता दें कि ये तस्वीरें उनके आने वाले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान की है। दोनों जल्द एक गाने में नजर आने वाले हैं जहां दोनों दूल्हा-दुल्हन बने दिखाई देंगे।

ये तो सभी जानते हैं कि ‘बिग बॉस सीजन 14’ (Biggboss 14) की शुरुआत तो थोड़ी फीकी थी लेकिन धीरे-धीरे शो का मजा दोगुना हो गया। शो में कई बार कंटेस्टेंट के बीच रिश्ते बनते-बिगड़ते रहे तो कई लोगों को इस घर में अपना प्यार भी मिला।