Latest News मनोरंजन

रियल लाइफ ‘शेरशाह’ को याद कर सिद्धार्थ हुए इमोशनल, कही ये बात


  • नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनें हैं। उन्होंने फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) में जिस तरह से अमर शहीद विक्रम बत्रा के किरदार को निभाया है, उसे लेकर फैंस और फिल्म क्रिटिक्स तक हर किसी ने एक्टर की खूब सराहना की है। रील लाइफ कैप्टन विक्रम बत्रा बन सिद्धार्थ ने जो प्यार और कामयाबी पाई है, उसके लेकर एक्टर हमेशा ही रियल लाइफ कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra Birth Anniversary) के आभारी रहेंगे। आज उस रीयल हीरो का जन्मदिन है। इस खास दिन पर सिद्धार्थ ने भी लेफ्टिनेंट कैप्टन विक्रम बत्रा को याद किया है।

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमर शहीद विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) के लिए एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें विक्रम बत्रा की अलग अलग तस्वीरें हैं, किसी में वो हाथ में गन लिए हुए मुस्कुरा रहे हैं, तो किसी में वो सीरियल लुक दे रहे हैं, और इसी कोलाज में एक तस्वीर ऐसी है जो बेहद अहम है, वो है उनके मिशन के सफलता की, जिसमें बाकी जवान तिरंगा लिए टाइगर हिल पॉइंट पर खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर लिखा है – ‘कैप्टन विक्रम बत्रा को याद करते हुए’

सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) ने इस पोस्ट के साथ काफी इमोशनल कैप्शन भी लिखा है। जिसमें वो कहते हैं – ‘प्रिय शेरशाह, कहते हैं कि जो हमारे जीवन को छूते हैं, वे हमेशा हमारे दिलों में रहते हैं। और कैप्टन विक्रम बत्रा, आपने अपने पराक्रम, ज्ञान, आकर्षण और राष्ट्र के प्रति प्रेम से हमारे जीवन को बेहद प्रभावित किया है। आप हमारे दिलों में हमेशा अमर रहेंगे… आपकी प्यारी याद में, जय हिन्द’।

इस पोस्ट को सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने कुछ देर पहले ही शेयर किया है। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं एक्टर के पोस्ट लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, और कैप्टन को याद कर रहे हैं। विक्रम बत्रा को याद करते हुए कई लोगों ने उन्हें नमन किया है। तो वहीं कई लोगों ने पोस्ट हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किया है।