Latest News मनोरंजन

रिलीज हुई अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’, IIFA 2022 का हुआ आगाज और OTT पर आई ‘आश्रम 3’


  1. रिलीज हुई अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’, कमल हासन की ‘विक्रम’ और मेजर
  2. अबू धाबी में शुरू हुआ ‘आईफा 2022 अवॉर्ड्स’ का फंक्शन
  3. ओटीटी पर रिलीज हुई बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’

जून की तपती दोपहरी से गर्म आज बॉक्स ऑफिस का तापमान रहने वाला है। साल की शुरुआत से ही साउथ फिल्मों ने हिन्दी फिल्मों को टिकट खिड़की पर टिकने नहीं दिया और आज तो ये घमासान डबल नहीं बल्कि ट्रिपल होने वाला है। अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज, कमल हासन की विक्रम और अदिवि शेष की फिल्म ‘मेजर’ मैदान में आमने सामने नजर आने वाली है। तो वही इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स का आगाज हो चुका है। इस फंक्शन में अब तक कई स्टार्स ने ओपनिंग सेरेमनी भी अटेंड की। पिछले दो सालों से कोरोना महामारी के चलते इस अवॉर्ड शो का आयोजन रद्द कर दिया गया था। तो वहीं सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, शाहिद कपूर अबू धाबी पहुंच चुके हैं। ये फंक्शन 2 दिन यानी 3 और 4 जून तक चलेगा। ओपनिंग सेरेमनी 2 जून को ही हो चुकी है। दूसरी ओटीटी पर बाबा निराला प्रकट हो चुके हैं, बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ रिलीज हो चुकी है।


  • Samrat Prithviraj Celebs Review: सिनेमाघरों में फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के रिलीज होते हीं सेलेब्स न

     

    Samrat Prithviraj Celebs Review सम्राट पृथ्वीराज सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि एक महान राजा के जोश जुनून और संघर्ष की असल कहानी है। यशराज फिल्म्स की पहली पुस्तक पृथ्वीराज रासो पर आधारित है जिसका निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।


  • ।IIFA 2022: आईफा में सिक्योरिटी ने यो यो हनी सिंह को सलमान खान के साथ जाने से रोका

    ।IIFA 2022: आईफा में सिक्योरिटी ने यो यो हनी सिंह को सलमान खान के साथ जाने से रोका

     

    आखिर ऐसा क्या हुआ कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि सलमान खान और यो यो हनी सिंह अंदर जाने के लिए साथ खड़े हैं सलमान खान को सिक्योरिटी अंदर जाने देती है हनी सिंह को अंदर जाने से रोक दिया जाता हैं।

  • Aishwarya Rai Bachchan: लोगों को नहीं पसंद आ रहे हैं ऐश्वर्या राय के ड्रेसिंग सेंस

    Aishwarya Rai Bachchan: लोगों को नहीं पसंद आ रहे हैं ऐश्वर्या राय के ड्रेसिंग सेंस

     

    Aishwarya Rai Bachchan ऐश्वर्या राय बच्चन के नए वीडियो को देखकर लोग उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर जमकर ट्रोलिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग सलाह दे रहे हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन को अपना स्टाइलिस्ट बदलने की जरुरत है।

  • Urfi Javed Death Threat: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैl वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैl इसके चलते उन्हें उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी हैl हालांकि इसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता हैl अब उर्फी जावेद ने अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया हैl उन्होंने बताया है कि लोग उनके मरने की दुआ मांग रहे हैंl

    भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘दिल दीवाना’ रिलीज, गाने की मस्ती से दर्शकों पर छाई दी

    भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना 'दिल दीवाना' रिलीज, गाने की मस्ती से दर्शकों पर छाई दी

     

    भोजपुरी गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखते हीं बनती है। एक तरफ अभिनेता खेसारी लाल यादव हैंडसम लुक में नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री रक्षा सलवार सूट में बिहारी अंदाज में ठुमके लगा रही है। गाने को टी सीरीज भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं।

  • अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने पूरा किया 49 सालों का साथ

    अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने पूरा किया 49 सालों का साथ

     

    1973 में शादी के बंधन में बंधे मेगा स्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने शुक्रवार को 49 सालों का साथ पूरा कर लिया है। ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न से भरी दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी हैं। अमिताभ और जया ने अपनी शादी में कई उतार- चढ़ाव देखें, लेकिन अपने रिश्ते को उन्होंने हर हाल में बचाया। कपल गोल देते बिग बी और गुड्डी आज अपनी 49वीं वेडिंग एनिवर्सी मना रहे हैं। इस मौके पर अमिताभ ने फैंस के साथ अपनी शादी की यादें साझा की हैं और सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा है।

  • Kamal Haasan: भाषा विवाद पर कमल हासन ने दिया बड़ा बयान, बोले- सिनेमा की अपनी खुद की भाषा होती

     

    Kamal Haasan Statement Language Controvers भाषा विवाद पर कमल हासन ने कहा ‘सिनेमा की अपनी खुद की भाषा है। हमारा देश विविधताओं का देश है और इसके बावजूद हमारे बीच एक कमाल की एकता है। सिनेमा की अपनी खुद की भाषा होती है बाकी उसकी कोई भाषा नहीं होती।

  • Pashmina Roshan: ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना के आगे पानी कम हैं सारा और जाह्नवी

     

    बॉलीवुड की सबसे फेमस फैमिली में से एक रोशन परिवार का एक और सदस्य फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा है। ग्रीक गॉड के नाम से पॉपुलर एक्टर ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन को आप बहुत जल्द बड़ी स्क्रीन पर देखने वाले हैं। खबर है कि जाने-माने बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन अब अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुटी हैं।

  • टीवी के इस रोमांटिक कपल ने जीता ‘स्मार्ट जोड़ी’ का खिताब, ट्रॉफी के साथ मिला तगड़ा कैश प्राइज

    टीवी के इस रोमांटिक कपल ने जीता 'स्मार्ट जोड़ी' का खिताब, ट्रॉफी के साथ मिला तगड़ा कैश प्राइज

     

    फरवरी में शुरू हुए टीवी रिएलटी शो स्मार्ट जोड़ी को आखिरकार अपना विजेता मिल गया है। यह शो 10 खूबसूरत जोड़ियो के साथ शुरू हुआ था और सभी ने शो को जीतने के लिए पूरी मेहनत की, लेकिन फिनाले में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और बलराज स्याल-दीप्ति तुली की जोड़ी ही पहुंच पाई। कड़ी टक्कर के बाद अंकिता और विक्की ने ट्राफी अपने नाम की और इसके साथ ही इन्हें तगड़ कैश प्राइज भी मिला।