Latest News मनोरंजन

रिलीज हुई सलमान की Radhe, मात्र इतने रुपये में घर बैठे देखें फिल्म


  1. नई दिल्ली। सलमान खान (salman khan) स्टारर फिल्म राधे (radhe) को लेकर फैंस के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है। आज सुबह से ही ट्विटर पर ‘राधे’ लगातार ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि आज सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे रिलीज होने वाली हैं।

मात्र इतने रुपये में घर बैठे देखें फिल्म
महामारी कोरोना वायरस की वजह से हाल ही में सलमान खान ने फिल्म को लेकर एक अहम निर्णय लिया है। जी हां, सिनेमाघरों की बजाय अब ‘राधे’ को ओटिटि प्लेफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। तो आइए हम आपको फिल्म की पूरी डिटेल्स बता देते हैं कि कब और कैसे आप फिल्म को देख सकते हैं।

फिल्म आज दोपहर 12 बजे से ZeePlex पर हो चुकि है। लेकिन ये थोड़ा हटके होगा। राधे के लिए दर्शकों को ई-टिकट खरीदना होगा। यानि कि यूजर्स को पे पर व्यू के हिसाब से पैसों का भुगतान करना पड़ेगा तभी दर्शक घर बैठे फिल्म को देख पाएंगे। बता दें कि टिकट का दाम 249 रुपये है। देखा जाए तो सिनेमाघरों के हिसाब से तो सलमान के फैंस के लिए यह रकम कुछ भी नहीं हैं। ऐसे में आप मात्र 249 में घर बैठे आराम से सलमान खान की फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख सकते हैं।

बता दें कि हाल ही में सलमान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मैंने अपने फैंस से वादा किया है कि ईद के मौके पर मैं यह फिल्म रिलीज करूंगा। इसलिए महामारी कोराना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मैंने राधे को डिजीटल प्लेफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है।