पटना

रुपौली: बच्चों की लड़ाई ने डाला रंग में भंग, दर्जनों घायल


रुपौली (पूर्णिया)(आससे)। थाना क्षेत्र के डोभा मिलिक पंचायत स्थित डोभा नग्रह बासा गांव में बच्चों के बीच होली खेलने के क्रम ने बच्चों की लड़ाई उस समय भारी पड़ गई जब दो बच्चों के परिजन आपस में भिड़ गए। वाद विवाद मारपीट में परिणत हो गई। जिसमें दोनों ही पक्षों से दर्जनों महिला पुरूष सहित बच्चे घायल हो गए।

सभी घायलों को परिजनों के सहयोग से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल रुपौली पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के तत्काल बाद एक पक्ष के गंभीर रूप से घायल विजय राम को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

मामले के बाबत अस्पताल में इलाज करा रहे घायलों के परिजनों ने बताया कि होली को लेकर बच्चे आपस में मिट्टी कीचर पानी का खेल खेल रहा था। एक पक्ष के बच्चे दूसरे पक्ष के बच्चे के ऊपर कीचड़ फेंक दिया। इसी बात को लेकर परिजन आपस में भिड़ पड़े और जबरदस्त मारपीट हो गई।

जिसमें एक पक्ष के विजय राम, शुभंकर राम, भोपाल राम, ननकी देवी, डोली कुमारी, गुड़िया कुमारी, लव कुमार घायल हो गए वहीं दूसरे पक्ष के गुलो साह और संजू देवी घायल हो गई। रुपौली थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है जांच कर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।