पटना

रूपौली: चार बच्चे की मां का शव बरामद, हत्या या आत्महत्या बनी पहेली


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। अकबरपुर ओपी  क्षेत्र के भिखना पंचायत स्थित बाकी गांव की मृतका कविता देवी के शव को अकबरपुर ओ पी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि बीते सोमवार  की  शाम बाकी गांव में पानी से भरे गड्ढे में एक महिला का शव लोगों ने उपलते हुए देखा। शव को देखते ही यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। मृतक महिला बांकी गांव निवासी भवेश यादव की पत्नी  कविता देवी बताई गयी। अकबरपुर ओपी पुलिस को सूचना मिलते ही एएसआई  आर पी चौरसिया घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की और शव को अपने कब्जे में कर अकबरपुर ओपी ले आये।

मृतक महिला के परिजनों को घटना कि सूचना मिलते ही मधेपुरा जिला अंतर्गत पुरैनी थाना क्षेत्र के रोता गांव नैहर से मां किरण देवी साथ भाई और कुछ ग्रामीण बाकी गांव पहुँचे। घटना के संदर्भ में अकबरपुर ओपी  को दिए गए लिखित आवेदन के आलोक में मृतका की माँ ने कहा है कि लगभग 10 वर्ष पूर्व बांकी गांव निवासी भवेश यादव के साथ अपनी पुत्री कविता देवी की शादी किए थे जिसे 4 संतान है।

सोमवार की शाम मोबाइल से सूचना मिली कि लड़की की मृत्यु हो गई है सूचना पर जब बाकी गांव आए तो ग्रामीणों के द्वारा पता चला कि मेरी बेटी घास काटने के लिए गई थी। घांस लेकर आने के क्रम में पैर फिसल जाने से पानी से भरे गड्ढे गिर जाने से पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। मृतका की मां किरण देवी ने बताया कि मृतिका को 4 बच्ची है जिसमें एक 8 माह की दूधमुहि बच्ची हैं। अब बच्चों की परवरिश की चिंता सताने लगी।

ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है की मृतक महिला और पति के साथ  झगड़ा झंझट होता रहता था ।रविवार को भी आपसी झगड़ा झंझट हुआ था। और शायद महिला के साथ मारपीट भी किया गया था। महिला सोमवार की सुबह से ही घर से गायब थी ।शाम में पानी से भरे गड्ढे में महिला का उपलाता हुआ शव बरामद किया गया।

अकबरपुर ओपी अध्यक्ष गणेश पासवान ने बताया कि मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल पाएगा।