पटना

रूपौली: दो पक्षों में भूमि विवाद नौ धायल


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। टीकापट्टी थाना क्षेत्र के राज्य उच्च पथ 65 टीकापट्टी धर्म कांटा के समीप जमीन विवाद में दो पक्षों में दखल को लेकर जमकर मारपीट हुई। बुधवार को सुबह हुए मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से महिला सहित नौ लोगों के घायल होने की बात बताई जा रही है। सभी घायलों को परिजनों के सहयोग से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल रुपौली पहुंचाया गया।

भूमि अधिग्रहण विवाद में हुई मारपीट की घटना के बाबत दोनों पक्षों के घायलों ने रेफरल अस्पताल रूपौली में बताया कि बुधवार के दिन एक पक्ष के लोग जमीन का घेरा जबरन कर रहे थे। जहाँ दूसरे पक्ष के परिजनों ने मना किया तो इसी बात को लेकर वाद विवाद होते होते मारपीट में परिणत हो गया।

जिसमें एक पक्ष से सुमन कुमार जायसवाल, मिथिलेश कुमार मंडल और बिनोद मंडल घायल हुए। वहीं दूसरे पक्ष के वेदानंद मंडल, विलास मंडल, राजा कुमार, बंटी मंडल, गीता देवी और संतोष कुमार घायल हुए हैं। दोनों ही पक्षों के पीड़ितों ने बताया कि घटना के बाबत लिखित शिकायत टीकापट्टी थाना में दे दी गई है।

टीकापट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है। आवेदन मिलते ही जांच कर कानूनी कार्यवाही शुरू की जाएगी।