पटना

रूपौली: विद्युत उर्जा चोरी मामले में प्राथमिकी दर्ज, उपभोक्ताओं में हरकंप


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। प्रखंड क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति विभाग के द्वारा लगातार छापेमारी दर छापेमारी का अभियान जारी और अलग-अलग थाने में मामला दर्ज का शिलशिला जारी रहने से उपभोक्ताओं में खलबली मची हुई है। वहीं विद्युत आपूर्ति प्रशाखा रूपौली के अन्तर्गत पुनः गुप्त सूचना के आधार पर गठित छापेमारी दलों में कनीय अभियंता विकास कुमार, सहायक विद्युत अभियंता आकाश कुमार, कनीय सारणी पुरूष मुन्शी महतो के द्वारा विद्युत उर्जा चोरी मामले में अलग अलग पंचायतों के चार अभियुक्तों के विरुद्ध मामला सामने आया।

जिसमें बसंतपुर पंचायत के चपहरी गांव में दो लोगों तथा गोड़ियर पश्चिम पंचायत के तीनटंगा गांव के दो लोगों के यहाँ विद्युत उर्जा चोरी की बात उजागर हुई। जिससे नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी लिमिटेड को हजारों रूपये का क्षति पहुंचा या गया।चपहरी गांव के उमेर आलम ने 24104 रूपये, संजय ठाकुर ने 26975 रूपये का क्षति पहुंचाई।

वहीं तीनटंगा गांव निवासी चन्द्रदीप मंडल ने 17181 रूपये और कुशेश्वर मंडल ने 11018 रूपये का नुकसान विद्युत आपूर्ति कम्पनी को पहुंचाया। कनीय अभियंता आदित्य कुमार ने बताया कि सभी विद्युत उर्जा चोरी करने अभियुक्तों के विरूद्ध अधीनस्थ थाना रूपौली और टीकापट्टी में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया गया है।