Latest News मनोरंजन

रूला देगा सास के नाम नम्रता शिरोडकर का यह पोस्ट, महेश बाबू ने यूं दी मां को विदाई


नई दिल्ली, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी ने मंगलवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से पूरा परिवार टूट चुका है। टॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज ने इंदिरा देवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए परिवार को सांत्वना दी है। महेश बाबू, अपने मां के काफी करीबी माने जाते थे। उन्होंने बचपन से ही अपनी मां के साथ अधिकतर वक्त बिताया है। अब उनके निधन के बाद महेश बाबू के पास मां के साथ बिताए खूबसूरत पलों की यादों के सिवा और कुछ नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मां की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उनके जाने का गम साझा किया है। महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी सास की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इंदिरा देवी के लिए भावुक कर देने वाली कुछ बातें कहीं हैं।

महेश बाबू ने मां की याद में शेयर की ये तस्वीर

महेश बाबू ने बिना कुछ कहे मां के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। उन्होंने दिवंगत इंदिरा देवी की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए हार्ट इमोजी बनाई है।

jagran

नम्रता शिरोडकर ने भी अपनी सास को याद करते हुए दिल को छू देने वाली कुछ लाइन्स लिखीं। उन्होंने कहा, ‘आप हमें बहुत याद आएंगी…आप हमारी यादों में हैं और जो भी प्यार आपने मुझे दिया है, वह प्यार मैं आपके बेटे और पोतों को दूंगी…मां हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं।’

jagran

बेटी सितारा भी हुईं भावुक

दादी मां के जाने पर महेश बाबू की बेटी सितारा को भी बड़ा धक्का लगा है। सितारा, इंदिरा देवी के काफी करीब थीं। दादी मां के निधन पर सितारा ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं आपको बहुत मिस करूंगी दादी…काश की आप वापस आ पातीं।’

jagran

लंबी बीमारी के बाद हुआ निधन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंदिरा देवी को उम्र से संबंधित बीमारी थी। हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। तबीयत में सुधार न होता देख उन्हें कुछ समय के लिए वेंटिलेटर पर भी रखा गया। मंगलवार सुबह चार बजे उन्होंने अंतिम सास ली और दुनिया को अलविदा कह दिया।