Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय

लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में बिना अनुमति कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश,


लखनऊ, ।  लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में निजी चैनल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बुधवार शाम पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कार्यक्रम प्रस्तावित था। कार्यक्रम की अनुमति नहीं होने की वजह से लखनऊ विकास प्राधिकरण की सूचना पर पुलिस वहां पहुंच गई। इसी बीच अखिलेश यादव अपने समर्थकों के साथ वहां आ गए। पुलिस ने उन्हें नियम का हवाला देते हुए रोकने की कोशिश की। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम का हवाला दिया और भीतर दाखिल हो गए। इस दौरान एलडीए के अधिकारी भी मौजूद रहे और उन्होंने भी पूर्व मुख्यमंत्री व उनके समर्थकों को पार्क के भीतर जाने के लिए रोका, लेकिन भीड़ ज्यादा होने के कारण वह कुछ न कर सके।

बाहर काफी देर तक हंगामा चलता रहा और अखिलेश कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वापस लौट गए। इसके बाद बुधवार देर रात गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने एलडीए के अधिशासी अभियंता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन की एफआइआर दर्ज की है। पुलिस के कहना है कि वीडियोग्राफी कराई

गई है। आगे की कार्यवाही की जा रही है। वहीं इस पूरे मामले से यूपी की सियासत में गर्मी आ गई है। समाजवादी पार्टी के समर्थकों का कहना है कि जानबूझकर पुलिस बीजेपी के इशारे पर अखिलेश के कार्यक्रमों में बाधा डालने का प्रयास कर रही है। क्योंकि उसे सपा से अभी से हार का डर सताने लगा है।