Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

लखनऊ में संदिग्ध आतंकियों के पकड़े जाने के बाद मथुरा में बढ़ी सतर्कता, तैनात


  • लखनऊ में संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तारी के बाद मथुरा पुलिस ने श्रीकृष्ण जन्मस्थान और वृन्दावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर सहित सभी महत्वपूर्ण स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी है.

Alert in Mathura: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार को आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था. आतंकियों को गिरफ्तार करने और लखनऊ समेत कानपुर, गोरखपुर, वाराणसी, अयोध्या, आगरा और मथुरा में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने का खुलासा किए जाने के बाद मथुरा पुलिस ने श्रीकृष्ण जन्मस्थान और वृन्दावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर सहित सभी महत्वपूर्ण स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी है.

बढ़ा दी गई है सतर्कता
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि, ”इस संबंध में सभी महत्वपूर्ण स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था की फिर से समीक्षा की जा रही है. प्रयास किया जा रहा है कि कहीं भी, किसी भी प्रकार की कोई चूक ना हो. रविवार को श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर सहित सभी महत्वपूर्ण स्थलों और तेलशोधक कारखानों पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया और सतर्कता बढ़ा दी गई.”

एनएसजी की टीम ने किया मुआयना
एसएसपी ने बताया कि, ”राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड्स (एनएसजी) की एक टीम ने भी अधीक्षक स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में वृन्दावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था का बारीकी से मुआयना किया. मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में एनएसजी के दिशा-निर्देश को लेकर जिला प्रशासन और सुरक्षा समिति विचार करने के बाद उन्हें लागू करने का प्रयास करेगी.”