Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर के पास शाह रुख खान ने पढ़ी दुआ,


नई दिल्ली। रविवार की सुबह सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर हमेशा के लिए यह दुनिया छोड़कर चली गयीं। शाम को ही मुंबई के शिवाजी पार्क में भारत रत्न लता मंगेशकर अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई गणमान्य नागिरकों और फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों ने दाह संस्कार से पहले लता जी के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन किये और उन्हें अलविदा कहा।

इन्हीं में शाह रुख खान भी शामिल थे, जो अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ लता जी को अंतिम विदाई देने पहुंचे। इस दौरान उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गयी है। इस तस्वीर को लेकर कुछ शरारती तत्वों ने विवाद पैदा करने की कोशिश की। हालांकि, अन्य सजग यूजर्स ने इन अफवाहों का करारा जवाब दिया।

लता जी का पार्थिव शरीर शिवाजी पार्क में ही अंतिम दर्शकों के लिए रखा गया था। शाह रुख ने भारत रत्न गायिका के पार्थिव शरीर के नजदीक जाकर होनों हाथ हवा में उठाकर दुआ पढ़ी और उसके बाद अपना मास्क थोड़ा नीचे खिसकार फूंका, जैसा कि दुआ पढ़ने के बाद किया जाता है। साथ में खड़ी मैनेजर पूजा दोनों हाथ जोड़कर लता जी को नमन कर रही हैं। इस तस्वीर को तमाम फैंस ने शेयर किया है और फोटो के संदेश को धार्मिक सौहार्द्र से जोड़ते हुए इसकी तारीफ कर रहे हैं। मगर, कुछ नेटिजंस ऐसे भी हैं, जो शाह रुख के दुआ पढ़ने और फूंकने को धर्म विशेष से जोड़ते हुए आपत्ति जता रहे हैं।