उत्तर प्रदेश

ललितपुर में हैंडपम्प में पानी की जगह निकली कच्ची शराब


ललितपुर जिले के कोतवाली तालबेहट क्षेत्र के कबूतरा डेरा पर पुलिस द्वारा की गई छापामार कार्रवाई के दौरान 550 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। वहीं 5 हजार लीटर लहन नष्ट करते हुए तीन महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। अवैध शराब के कारोबारियों द्वारा पुलिस को चकमा देने के लिए जमीन के अंदर टैंक बनाकर उसमें कच्ची शराब भर दी गई। इस दौरान वहां लगे हैंडपम्प पम्प को चलाने पर पानी की जगह शराब निकली।
आगरा में सपा नेता जोगेंद्र यादव का फ्लैट कुर्क

आगरा से बड़ी खबर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता की संपत्ति कुर्क। एटा जिले से पूर्व विधायक रामेश्वर यादव के भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह यादव का फ्लैट कुर्क। नालंदा टावर में बने फ्लैट नंबर 103 को किया गया कुर्क। गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के अंतर्गत हुई कार्रवाई। थाना सिकंदरा क्षेत्र में हुई कार्रवाई के दौरान पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मौजूद।
यूपी की टॉपर बिटिया ने डीयू एंट्रेंस एक्‍जाम में भी किया टॉप, पैसों की तंगी से नहीं ले पाई एडमिशन

कानपुर देहात : बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के तमाम दावों के बीच ऐसे मामले आते हैं जो दिलों को झकझोर देते हैं। ऐसा ही मामला अकबरपुर के काशीराम कालोनी का सामने आया है। यहां इंटरमीडिएट में टापर छात्रा सेजल चौरसिया को डीएम से लेकर सीएम तक सब ने सम्मानित किया लेकिन आगे पढ़ाई कैसे होगी ये किसी ने नहीं सोचा। डीयू में प्रवेश परीक्षा पास करने के बाद वह दिल्ली इसलिए नही ं जा सकी कि पिता के पास 30 हजार रुपये फीस नहीं थी ये जमा करने का वक्त सिर्फ दो दिन का था। ऐसे बेटी का डीयू में पढ़ने का सपना पूरा नही हो सका।
ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में 22वीं मंजिल से कूदकर बुजुर्ग महिला ने दी जान

ग्रेटर नोएडा में थाना बिसरख थाना क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित चेरी काउंटी सोसाइटी में बुधवार की सुबह करीब 68 वर्षीय महिला ने 22वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या।