उत्तर प्रदेश

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ राजधानी लखनऊ पहुंचे, भव्‍य स्‍वागत


डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने उपराष्ट्रपति का किया स्वागत। अमौसी एयरपोर्ट पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने रिसीव किया। लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया, विधायक राजेश्वर सिंह भी रहे मौजूद।
पीलीभीत जेल में बंदी की गला रेतकर हत्‍या की कोशिश

पीलीभीत के जिला जेल में बंद बंदी की गला रेतकर हत्या का प्रयास, गंभीर अवस्था में बंदी को जिला अस्पताल कराया गया भर्ती, जेल में काम करते वक्त दूसरे बंदी ने किया गले पर वार कर हत्या का प्रयास, जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने बंदी को किया हायर सेंटर रेफर, बीसलपुर पुलिस द्वारा कच्ची शराब के मामले में जेल भेजा गया था बंदी,

हिंदू महासभा के विरोध में उतरी पीस पार्टी

पीस पार्टी के प्रवक्ता शादाब चौहान ने हिन्दू महासभा के बयान का विरोध किया। चौहान ने कहा कि ऐसे आतंकी और देशविरोधी मानसिकता के लोगो पर तुरंत UAPA के तहत कार्रवाई हो। आतंकी नाथूराम गोडसे के नाम पर मेरठ कानाम बदलने की इजाजत नही देगी। मेरठ की जनता इसे बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगी। पीस पार्टी के प्रवक्ता ने नाथूराम गोडसे को देश का पहला आतंकवादी बताया। इस तरह के जोकर समाज और देश के लिए खतरा है। सीएम योगी आदित्यनाथ से ऐसे लोगों पर लगाम लगाने की अपील की।
मथुरा में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से पांच लोग झुलसे, 2 की मौत
हाईटेंशन लाइन के करंट लगने से झुलसे लोगों में से दो की मौत होने मिल रही सूचना। निर्माणाधीन मकान का लेंटर डालते समय पांच लोग हाईटेंशन लाइन के चपेट में आए। शाम 6 बजे के लगभग कई मजदूर डाल रहे थे छत का लैंटर। गांव में मचा हाहाकार ,थानां फरह इलाके में ओल गांव की घटना।
लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने आत्महत्या की

नंदकिशोर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या। दुबग्गा के बेगरिया इलाके में है आवास। आत्महत्या के कारणों का अभी नहीं चला पता।