TOP STORIES राष्ट्रीय

लालकिले उपद्रव के आरोपी लक्खा सिधाना ने फिर शेयर किया वीडियो,


गणतंत्र दिवस के मौके पर लाल किले पर हिंसा भड़काने को लेकर लक्खा सिधाना को दिल्ली पुलिस ढूंढने में जुटी है. वहीं अब पुलिस को चैलेंज करते हुए लक्खा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो अपलोड किया है.

लाल किले पर हिंसा भड़ाकाने के आरोप में लक्खा सिधाना को दिल्ली पुलिस ढूंढने में दिन रात एक कर रही हैं. पंजाब और हरियाणा में दिल्ली पुलिस डेरा डाले हुए हैं. लेकिन लक्खा सिधाना को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है. वहीं दिल्ली पुलिस को चैलेंज करते हुए लखा सदाना ने शुक्रवार शाम सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो अपलोड किया.

जिसमें वह शनिवार को चक्का जाम में लोगों से पहुंचने की अपील कर रहा है. इस वीडियो में लक्खा सिधाना के पीछे ट्रैक्टर और टेंट दिख रहे हैं जो कि किसानों की किसी आंदोलनकारी जगह की ही लग रही है.

लक्खा सिधाना और दीप सिद्धू के नाम दिल्ली पुलिस ने बाद में एफआईआर में शामिल किए थे. 26 जनवरी को लाल किले के अंदर वीडियो के इनके वीडियो सामने आए थे. जिसके बाद से ही दिल्ली पुलिस इनकी तलाश कर रही है. दीप सिद्धू भी लगातार सोशल मीडिया पर अपने वीडियो डाल रहा है. वही लक्खा सिधाना ने भी शुक्रवार को अपना वीडियो सोशल मीडिया पर डाला. जिसके बाद दिल्ली पुलिस बस सवाल उठने लगे हैं कि आखिरकार कैसे यह लोग हाईटेक दिल्ली पुलिस से लगातार दो कदम आगे चल रहे हैं.

दिल्ली पुलिस इस हिंसा को लेकर अब तक 44 एफआईआर दर्ज कर चुकी है. जिसमें करीब डेढ़ सौ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. हालांकि इस उपद्रव को लेकर किसी भी बड़े मास्टरमाइंड की पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. पुलिस लगातार उपद्रवियों की तस्वीरें जारी कर रही है साथ ही उनकी गिरफ्तारी पर इनाम की घोषणा कर रही है. लेकिन जिस तरीके से पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी नहीं लगी है उसने पुलिस की जांच पर भी सवाल खड़े करना शुरू कर दिया है.