मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती का Video हुआ वायरल, Paparazzi से कहा- ठीक होने की कोशिश कर रही हूं


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस (sushant singh rajput) में जेल जा चुकि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों क्या कर रही हैं, ये सभी जानना चाहते हैं। वहीं जेल से बाहर आने के बाद रिया पूरी तरह से गायब हो गई हैं। सोशल मीडिया (social media) पर सुशांत के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया जिस वजह से पिछले लंबे समय से रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट शेयर नहीं किया है

रिया चक्रवर्ती का यह Video हुआ वायरल
इसी बीच रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में रिया को जिम के बाहर स्पॉट किया गया है। वहीं जब पैपराजी ने रिया से पूछा कि वह कैसी हैं तो उन्होंने जवाब में कहा कि ठिक होने की कोशिश कर रही हूं।

इससे पहले उन्हें सुशांत के बर्थडे से एक दिन पहले फूल खरीदते हुए स्पॉट किया गया था। इस वायरल वीडियो में रिया ब्रांदा में किसी फूलवाले से फूलों का गुलदस्ता खरीदती हुई नजर आईं थी। वहीं जब रिया ने पैपराजी को देखा तो उन्होंने कहा कि ‘यार फूल खरीदने आई हूं, प्लीज यहां से जाओ।’ इससे पहले उन्हें अपने छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के साथ बांद्रा में देखा गया था।

वहीं 2021 में रिया चक्रवर्ती के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है कि रिया बहुत जल्द बॉलीवुड में कमबैक करने वाली है। रिया को लेकर बात करते हुए सुशांत के दोस्त और डायरेक्टर रूमी जाफरी ने कहा कि रिया अगले साल की शुरुआत में ही वापसी करने वाली हैं। रुमी ने आगे कहा कि ये साल उनके (रिया) के लिए ट्रॉमेटिक रहा। क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं कि जब एक मिडिल क्लास की लड़की जेल में जाती है तो उसपर और उसके परिवार पर क्या असर होता है। रुमी ने कहा मैं हाल ही में रिया से मिला लेकिन उनसे ज्यादा बात नहीं की वो जिस हालत से गुजरकर आई है उसपर आरोप नहीं लगा सकता है।