News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब बिहार राष्ट्रीय

लालू यादव से अस्‍पताल में मिले सीएम नीतीश, तेजस्‍वी ने दिया हेल्‍थ अपडेट


पटना, । Lalu Yadav Health LIVE Update: राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) की सेहत में हल्‍का सुधार आया है। उन्‍हें लेकर तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने लोगों से भावुक अपील की है। रविवार को पटना में राबड़ी देवी (Rabri Devi) के सरकारी आवास में गिर जाने से उनके कंधे की हड्डी टूट गई है। उन्‍हें पूरे शरीर में गंभीर चोटें आईं हैं। इसके बाद पहले से ही कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे लालू की तबीयत बिगड़ गई। सोमवार की सुबह से गंभीर हालत में उनका इलाज पटना के एक निजी अस्‍पताल में चल रहा है। उन्‍हें शाम पांच बजे एयर एंबुलेंस से दिल्‍ली ले जाया जाएगा। इसके पहले आज उनसे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सहित कई नेताओं ने भी तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) को फोन कर लालू प्रसाद यादव की तबीयत की जानकारी ली।

Lalu Yadav Health LIVE Update:

  • 03:06 PM, 06 Jul 2022

    इलाज के लिए सिंगापुर जा सकते हैं लालू प्रसाद

    राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सेहत में सुधार हो रहा है। उनके पुत्र तेजस्‍वी यादव ने कहा है लोगों की दुआ काम कर रही है। दिल्‍ली ले जाने पर वहां के डाक्‍टर सलाह देंगे तो उन्‍हें सिंगापुर ले जाया जाएगा।

  • 02:26 PM, 06 Jul 2022

    तेजस्‍वी ने दी लालू यादव की तबीयत की लेटेस्‍ट जानकारी

    लालू यादव की तबीयत को लेकर तेजस्‍वी यादव ने कहा- अभी लालू की तबीयत स्थिर है। उनकी किडनी और हार्ट का इलाज दिल्ली एम्‍स में पहले से होता रहा है। वहां के डाक्टरों को उनकी मेडिकल हिस्ट्री पता है। लालू को इलाज के लिए दिल्ली ले जा रहे हैं। लालू जब से अस्‍पताल में भर्ती हुए हैं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार जानकारी ले रहे हैं। कल प्रधानमंत्री का फोन आया था। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से भी बात हुई है। सब लालू के ठीक हो जाने की दुआ कर रहे हैं।

  • 02:03 PM, 06 Jul 2022

    लालू के दिल्‍ली ले जाए जाने को लेकर यह है नया अपडेट

    पहले खबर आई थी कि लालू को एयर एंबुलेंस से शाम सात बजे दिल्‍ली ले जाया जाएगा। अब ताजा अपडेट यह है कि उन्‍हें जेट एयरवेज एंबुलेंस से शाम पांच बजे दिल्ली ले जाया जाएगा। वहां उन्हें एम्स  में भर्ती कराया जाएगा।

  • 01:47 PM, 06 Jul 2022

    लालू यादव के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर बोले सीएम नीतीश कुमार

    बीमार लालू को लेकर बोले सीएम नीतीश- हमारे पुराने मित्र रहे हैं लालू, जवानी के दिनों से ही रहा है नाता। उनकी हालत पहले से बेहतर है। दिल्‍ली में इलाज के लिए जाएंगे तो वहां सभी जांच कराएंगे। उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं।

  • 01:40 PM, 06 Jul 2022

    बेटी रोहिणी आचार्य ने वीडियो काल कर जाना पिता का हाल

    लालू के साथ अस्‍पताल में राबड़ी देवी, तेजस्‍वी यादव, तेज प्रताप यादव मौजूद हैं। बेटी रोहिणी आचार्य ने भी वीडियो काल कर उनका हाल जाना है।

  • 01:20 PM, 06 Jul 2022

    सीएम नीतीश से पहले मिल चुके शाहनवाज व मंगल पांडेय

    लालू से मिलने पहुंचे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार अभी भी पारस अस्‍पताल में ही हैं। इसके पहले बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय भी अस्‍पताल में उनसे मिल चुके हैं। स्थिति में हल्‍का सुधार जरूर है, लेकिन हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

  • 01:16 PM, 06 Jul 2022

    बीमार लालू से मिलने अस्‍पताल पहुंचे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार

    बीमार लालू प्रसाद यादव से मिलने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पटना के पारस अस्‍पताल पहुंचे हैं। अस्‍पताल में वे लालू की बीमारी व इलाज को लेकर जानकारी ले रहे हैं। उन्‍होंने डाक्‍टरों की टीम को भी बुलाया है। इसके पहले मंगलवार को उनकी तेजस्‍वी यादव से बात हुई थी।

  • 01:01 PM, 06 Jul 2022

    लालू के इलाज को लेकर बड़ा अपडेट: शाम सात बजे दिल्‍ली ले जाए जाएंगे लालू

    लालू प्रसाद यादव को शाम सात बजे एयर एंबुलेंस से दिल्‍ली ले जाया जाएगा। उनका इलाज दिल्‍ली के एम्‍स में होगा। उनके साथ दो डाक्‍टर भी जाएंगे। अभी की ताजा जानकारी के अनुसार उनकी तबीयत में हल्‍का सुधार आया है। हालांकि, अभी भी वे खतरे के बाहर नहीं हैं।

  • 12:45 PM, 06 Jul 2022

    लालू यादव के लिए बिहार में जगह-जगह प्रार्थना व पूजा

    लालू यादव के लिए बिहार में उनके समर्थक जगह-जगह प्रार्थना व पूजा कर रहे हैं। पटना के छोटी पटनदेवी मंदिर में समर्थक महा आरती कर रहे हैं। मोतिहारी में यज्ञ व हवन हो रहा है।

  • 12:27 PM, 06 Jul 2022

    स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने लालू को देखा, परिवार से की मुलाकात

    लालू प्रसाद यादव की तबीयत को लेकर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने बयान दिया है। उनसे मिलने के बाद मंगल पांडेय ने बताया कि उनका स्वास्थ्य स्थिर है। मंगल पांडेय ने बताया कि उनकी तेजस्वी समेत पूरे परिवार से मुलाकात हुई है। लालू के बेहतर इलाज के लिए सभी प्रबंध किए जा रहे हैं।

  • 11:56 AM, 06 Jul 2022

    खेसारी लाल ने लालू के लिए की प्रार्थना

    लालू प्रसाद यादव तीन दिनों से पटना के एक निजी अस्पताल की आइसीयू में भर्ती हैं। भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने लालू यादव के लिए प्रार्थना की है। खेसारी ने कहा है कि महादेव जल्द स्वास्थ्य लाभ देंगे।

  • 11:30 AM, 06 Jul 2022

    दोपहर बाद एयर एंबुलेंस से दिल्‍ली ले जाएंगे लालू

    आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए आज दोपहर बाद एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया जाएगा। उन्‍हें दिल्‍ली एम्स में भर्ती कराया जाएगा। लालू का इलाज पहले भी वहां चलता रहा है।

  • 11:16 AM, 06 Jul 2022

    लालू को लेकर तेजस्‍वी ने की भावुक अपील

    तेजस्‍वी यादव ने लोगों से भावुक अपील कर लालू यादव के इलाज के स्‍थल पारस अस्‍पताल में भीड़ नहीं लगाने की अपील की है। उन्‍होंने कहा है कि लोग अपनी जगह पर रहकर ही दुआ करें। अस्‍पताल में भीड़ से संक्रमण का खतरा है तथा इससे दूसरे मरीजों व उनके स्‍वजनों को परेशानी भी होगी।

  • 10:48 AM, 06 Jul 2022

    आरजेडी के सभी फैसलों पर तेजस्‍वी की मंजूरी जरूरी

    लालू प्रसाद यादव की नाजुक तबीयत को देखते हुए हाल ही में आरजेडी की बैठक में निर्णय लिया गया था कि वे पार्टी प्रमुख रहेंगे, लेकिन सभी फैसलों पर तेजस्वी यादव की मंजूरी जरूरी होगी।

  • 10:40 AM, 06 Jul 2022

    लालू पर मंडरा रहा था मल्टी आर्गन फेल्‍योर का खतरा

    लालू यादव क शरीर के कई अंगों के एक साथ काम बंद करने (Multi Organ Failure) का खतरा मंडरा रहा था। हालांकि, अब हालत स्थिर है। पटना के पारस अस्पताल में उनके स्वास्थ की गहन निगरानी के लिए हर अंग के लिए अलग-अलग डाक्टर तैनात किए गए हैं। उनकी किडनी पर भी खतरा है। तेजस्‍वी यादव ने बताया है कि उनकी स्थिति स्थिर है तथा सेहत में सुधार के लक्षण दिख रहे हैं।

  • 10:30 AM, 06 Jul 2022

    रोहिणी ने पोस्‍ट की थी आइसीयू में भर्ती लालू की पहली तस्‍वीर

    लालू यादव के बीमार होने की जानकारी तो लोगों को थी, लेकिन तबीयत के नाजुक होने की जानकारी पहली बार बेटी रोहिणी आचार्य के ट्वीट से मिली। उन्‍होंने लालू के अस्‍पताल के आइसीयू की पहली तस्‍वीर ट्वीट की थी।

  • 10:23 AM, 06 Jul 2022

    पटना के पारस अस्‍पताल के बाहर लालू के समर्थक उमड़े

    लालू यादव के समर्थक पटना के पारस अस्‍पताल के बाहर बड़ी संख्‍या में जमा हा गए हैं। तेजस्‍वी यादव ने लोगों से अस्‍पताल के बाहर भीड़ न लगाने की अपील की है। तेजस्‍वी ने लालू यादव की तबीयत को स्‍थ‍िर बताया है।