Latest News मनोरंजन

वरुण धवन ने दिवंगत ड्राइवर मनोज साहू को याद कर शेयर किया इमोशनल पोस्ट,


नई दिल्ली,। अभिनेता वरुण धवन ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया हैंडल पर अपने दिवंगत ड्राइवर मनोज साहू को याद करते हुए एक पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

मनोज को दी श्रद्धांजलि

अब वरुण धवन ने दिवंगत मनोज साहू को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। फोटो में देखा जा सकता है कि अभिनेता बीच किनारे रेत पर दिल बनाया है, जिसमें लिखा, मनोज साहू मिस यू सो मच।

बात दें, अभिनेता के ड्राइवर का निधन बीते मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने के चलते हुई। मंगलवार देऱ शाम को हार्ट अटैक आने के बाद मनोज साहू को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उतार-चढा़व भरी जर्नी का हिस्सा थे मनोज

वहीं अभिनेता ने ड्राइवर को मौत के बाद एक पुरानी वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वो बात रहे हैं कि कई सालों से मनोज उनके साथ और इस उतार-चढाव वाली जर्सी का हिस्सा हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने लिखा, मनोज 26 पिछले सालों से मेरे जीवन में हैं, वो मेरे सब कुछ थे। मेरे पास अपना दुख व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है लेकिन मै बस यहीं चाहता हूं कि, लोग उन्हें उनकी अद्भुत बुद्धि, हास्य औऱ जीवन के लिए याद रखें। मैं हमेशा से आभारी हूं कि मनोज दादा मेरे जीवन का हिस्सा थे।