Latest News उत्तर प्रदेश वाराणसी

वाराणसी: लॉकडाउन में भी होटल में शराब पार्टी, 16 आरोपियों पर केस दर्ज


  • वाराणसी के एक होटल में पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने भी इसकी शिकायत की है. पुलिस ने मामले में 16 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

वाराणसी. यूपी के वाराणसी जिले में कोरोना कर्फ्यू जारी है. इसी बीच, जिले के एक होटल में पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ युवा नशीले पदार्थ का सेवन करते दिख रहे हैं. पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारियों से इसकी शिकायत की है. वहीं, इस वीडियो की शिकायत किये जाने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. पुलिस ने कैंट थाने में 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच जारी है.

क्या है मामला?
वायरल वीडियो में कुछ लड़के दिखाई दे रहे हैं. लड़के शराब पीते दिख रहे हैं. उनके सामने भी शराब की बोतलें और नशे का सामान रखा है. पूर्व आईपीएस ने शिकायत कर कहा कि लॉकडाउन में सभी होटल बंद हैं. फिर ये होटल कैसे खुला है?

बतादें कि वाराणसी में लॉकडाउन में अभी भी कोई ढील नहीं है. होटल के खुलने पर अभी प्रतिबंध है. पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने भी वीडियो के बाद सवाल उठाए हैं. जिसके बाद पुलिस ने कैंटोनमेंट स्थित होटल स्टाफ के साथ अन्य कुल 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.