Latest News मनोरंजन

विक्की कौशल-कटरीना कैफ की शादी की पहली तस्वीरों पर टूट पड़े फैंस,


नई दिल्ली, । 9 दिसम्बर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में बॉलीवुड की सबसे हाई प्रोफाइल शादी सम्पन्न हुई। बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कटरीना कैफ और शानदार एक्टर विक्की कौशल कुछ सालों की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंध गये। पिछले कुछ सालों में हुई बॉलीवुड शादियों में यह सम्भवत: सबसे गोपनीय शादी रही। आखिरी वक्त तक कटरीना और विक्की की ओर से शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया।

सिक्स सेंसेज फोर्ट में 7 दिसम्बर से लेकर 9 दिसम्बर तक शादी की गतिविधियों को लेकर मीडिया में सारी सूचनाएं सूत्रों के हवाले से आयीं। अंदर क्या चल रहा है? इसकी पुष्ट खबर किसी को नहीं दी गयी। विक्की-कटरीना की शादी की पहली आधिकारिक सूचना उन तस्वीरों को माना गया, जो दोनों ने शादी के बाद गुरुवार को शाम लगभग 8 बजे अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर पोस्ट कीं।

ताबड़तोड़ देखी गयीं शादी की पहली तस्वीरें

इतनी गोपनीयता का नतीजा यह हुआ कि विक्की कटरीना कैफ की शादी की पहली तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया। कटरीना और विक्की ने अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक जैसी चार तस्वीरें शेयर कीं, जो जयमाला की रस्म की हैं। इन तस्वीरों के साथ संदेश भी एक जैसा ही लिखा गया था- हम दोनों को जो भी चीज इस लम्हे तक लेकर आयी, उन सब बातों के लिए हमारे दिलों में सिर्फ प्यार और आभार। इस नई यात्रा के लिए हमें आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए।