Latest News मनोरंजन

विक्की कौशल कोराना संक्रमित, कहा- एहतियात बरतने के बाद भी संक्रमित हूं


मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद कोरोना को मामले सामने आ रहे हैं। पहले अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हुए और अब खबर आ रही है कि विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

मसान और उरी फेम एक्टर विक्की कौशल ने सोशल मीडिया के द्वारा बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे घर पर हैं और सारे नियमों का पालन कर रहे हैं। उन्होंने अपने आप को क्वारंटीन कर रखा है। इसके साथ ही विक्की ने पोस्ट शेयर कर ये भी कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वे अपनी कोरोना की जांच जरूर करवा लें।

इसके साथ ही अब भूमि पेडनेकर की कोराना की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। एक्ट्रेस ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है भूमि ने कहा कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने लक्षणों को साझा किया है उन्होंने लिखा कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वे अपनी जांच करवा लें। Covid-19 को हल्के में ना लें। भूमि ने आगे कहा कि मैंने सारे नियमों का पालन किया है। इसके बावजूद मैं कोरोना संक्रमित हो गई। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोग इसे गंभीरता से लें।

आपको बात दें कि ग्लैमर वर्ल्ड से एक के बाद एक स्टार्स के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही हैं। पहले रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, गोविंदा, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन और अब विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी अब कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

विक्की और भूमि के काम की बात करें तो बता दें कि विक्की अब बहुत जल्द ही मानुषी छिल्लर के साथ नजर आने वाले हैं। दोनों इन दिनों शूटिंग में बिजी हैं। वहीं भूमि ‘बधाई हो’ की सफलता के बाद अब वे ‘बधाई दो’ में नजर आने वाली हैं ये फिल्म ‘बधाई हो’ की रिमेक फिल्म होगी। इस फिल्म में भूमि के साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं।