Latest News बंगाल

हुगली में ममता की हुंकार, कहा- एक पैर पर बंगाल तो दो पैरों पर जीतूंगी दिल्ली


 पश्चिम बंगाल में जोर शोर से विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटीं मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा है कि मैं अपने एक पैर पर बंगाल जीतूंगी और भविष्य में मैं अपने दो पैरों पर दिल्ली में जीत हासिल करूंगी. सीएम ममता हुगली में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं. बंगाल में कल 31 सीटों पर वोटिंग होगी.

आठ चरण में चुनाव कराने की क्या जरूरत थी?- ममता

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता ने कहा, ”आठ चरण में चुनाव कराने की क्या जरूरत थी? यह बीजेपी मंडल की तरफ से किया गया था.” उन्होंने कहा, ”वर्तमान में कोरोना की स्थिति को देखते हुए क्या उन्हें थोड़े समय के भीतर ही चुनाव संपन्न नहीं करना चाहिए था?

BJP ने चुनाव लड़ाने के लिए टीएमसी-सीपीएम से उधार लिए उम्मीदवार- ममता

ममता ने इस दौरान जमकर बीजेपी पर हमला किया. उन्होंने कहा, ”क्या बीजेपी चुनाव लड़ने के लिए स्थानीय उम्मीदवार नहीं खोज सकती? बीजेपी के पास स्थानीय लोग हैं ही नहीं. उन्होंने सभी लोगों को टीएमसी और सीपीएम से इधार लिया है.” ममता ने कहा, ”बीजेपी नल से पानी की तरह पैसा बहा रही है. जो लोग सोनार बांग्ला ठीक से नहीं कह सकते, वे बंगाल पर शासन नहीं कर सकते.”

बता दें कि बंगाल में तीसरे चरण में 31 सीटों पर कल यानि 6 अप्रैल को, चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को, पांचवे चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. नतीजों की घोषणा दो मई को होगी.