Latest News मनोरंजन

विक्की कौशल बोले- सरदार उधम’ का हर शॉट, हर टेक इरफान खान के लिए श्रद्धांजलि


  1. विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सरदार उधम सिंह का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने इरफान को ये श्रद्धांजलि दी है.

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल निर्देशक शूजीत सरकार के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे. निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी अपनी नई फिल्म ‘सरदार उधम’ का प्रचार करने के लिए सेट पर आई, जिसमें विक्की कौशल द्वारा निभाए गए किरदार के लिए कभी इरफान खान को चुना गया था. शो में अभिनेता ने खुद को दिवंगत अभिनेता इरफान खान का प्रशंसक बताया.

मेहमानों के साथ बातचीत में, अर्चना पूरन सिंह ने इस बारे में बात की कि कैसे नायक को एक कठिन भूमिका निभानी है और इसके शीर्ष पर इरफान खान को पहली बार भूमिका निभाने के लिए चुना गया था. विक्की कौशल ने कहा कि वह दिवंगत अभिनेता से बहुत प्यार करते थे.

उन्होंने कहा, “मैम वास्तव में, मैं इरफान सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. मुझे लगता है कि वह दुनिया के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं.” ‘सरदार उधम’ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “इस फिल्म का हर शॉट, हर टेक इरफान सर को श्रद्धांजलि है.” ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि विक्की कौशल शो में पहुंचते हैं और स्टेज पर मौजूद हैं कीकू शारदा. तभी वो कहते हैं कि शाहरुख खान विक्की कौशल से खफा हैं. क्योंकि विक्की ने उनकी जोश मूवी अभी तक नहीं देखी है.