Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

विक्रम गोखले के निधन पर अक्षय कुमार सहित इन कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि


नई दिल्ली,  लंबे वक्त से बीमार चल रहे दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार दोपहर को निधन हो गया। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ रही है और सेलेब्स उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले के निधन की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी है। एजेंसी ने निधन के बारे में बताते हुए लिखा, पुणे के एक अस्पताल में एक्टर विक्रम गोखले का 77 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

अक्षय कुमार ने दी श्रद्धांजलि

अब उन्हें याद करते हुए बॉलीवुड के खिलाड़ी और भूल भुलैया जैसी फिल्म में उनके साथ काम करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी है। अक्षय कुमार ने लिखा, विक्रम गोखले जी के निधन की खबर से बहुत दुखी हूं, उनके साथ भूल भुलैया, मिशन मंगल जैसी फिल्मों में काम किया और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला।

रवि किशन

अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने लिखा, मेरे पसंदीदा अभिनेता विक्रम गोखले अब इस दुनिया में नहीं हैं। ओम शांति।

अशोक पंडित

विक्रम गोखले के निधन की जानकारी मिलते ही अशोक पंडित ने लिखा, मराठी रंगमंच, टीवी और सिनेमा के बादशाह आदरणीय विक्रम गोखले जी हमारे बीच नहीं रहे। ये इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुकसान है। मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

ऐसे शुरू हुआ सफर

आपको बता दें कि  उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 1971 में आई फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म परवाना में काम किया है। इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन ने नेगेटिव रोल दिखा गया था।

कई फिल्मों में भी निभाया अहम किरदार

परवाना से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने के बाद उन्होंने दर्जनों हिंदी और मराठी फिल्मों अहम किरदार निभाए हैं। उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम, भूल भुलैया, मिशन मंगल, दिल से, दे दना दन, हिचकी, निकम्मा, अग्निपथ, विक्रम बेताल जैसी फिल्मों में काम किया है।

बात अगर विक्रम गोखले के करियर की करें तो उन्होंने मराठी, हिंदी फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शोज में भी काम किया है और उन्हें अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है।