पटना

रूपौली: विद्युत शॉर्टशर्किट के संपर्क में आने से महिला की मौत


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। टीकापट्टी थाना क्षेत्र के गोड़ियर पश्चिम पंचायत स्थित छोटी सिसवा गांव में घर विद्युत आपूर्ति तार के संपर्क में गर्भवती महिला के आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही टीकापट्टी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेजा।

घटना के बाबत ग्रामीणों ने बताया कि मृतक गर्भवती महिला मानो देवी (28) घर में सोई हुई थी। चल रहा बिजली पंखा अचानक बंद हो गया। घर से निकलते ही देखती है कि मीटर लगे बोर्ड से धुआं निकल रहा है। आनन-फानन में शोर मचाते हुए महिला बिजली तार को हाथ से खींचने लगी। इसी क्रम में बिजली करंट प्रवाह तार के संपर्क में आ गई जहाँ महिला की मौत तत्काल हो गई। हो हल्ला सुन आसपास के लोग दौड़ कर घर पहुंचे लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा टीकापट्टी थाना को दिया गया। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मृतक महिला के पति दिव्यांग है। वही मृतक महिला को दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। टीकापट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया गया है।