Latest News खेल

विराट और रोहित ने की बबल में एंट्री, क्वारंटाइन शुरू


  • मुंबई, । टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, वनडे क्रिकेट में उपकप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच रवि शास्त्री मंगलवार को इंग्लैंड जाने वाली टीम के बायो-बबल में शामिल हो गए। टीम ने आठ दिनों का हार्ड क्वारंटाइन शुरू कर दी है। भारतीय महिला टीम भी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास स्थित मुंबई के ग्रैंड हयात में आठ दिन के हार्ड क्वारंटाइन में है। सभी प्लेइंग और नॉन-प्लेइंग सदस्यों की तीन आरटी-पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद दोनों टीम 2 जून को इंग्लैंड रवाना होगी।

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल खेलेगी। महिला टीम को 16 जून से शुरू होने वाले एक टेस्ट, तीन एकदिवसीय और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में मेजबान टीम से भिड़ना है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि रिद्धिमान और प्रसिद्ध कृष्णा दो दिन पहले कोरोना से पूरी तरह से ठीक होने के बाद बबल में शामिल हो गए। विराट, रोहित और कोच शास्त्री जैसे मुंबई में रहने वाले टीम के खिलाड़ी और अन्य सदस्य अब बबल में शामिल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार खिलाड़ियों के परिवारों को उनके साथ यात्रा करने की अनुमति देने के लिए अभी मंजूरी का इंतजार है, लेकिन बीसीसीआइ को उम्मीद है कि यह जल्द ही हो जाएगा।