Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

विवेक अग्निहोत्री ने बीफ वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, बोले- हां खाता था लेकिन…


नई दिल्ली, : ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के लिए विवादों में रहना कोई नई बात नहीं है। तीन हफ्ते पहले जब ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने वाली थी तब डायरेक्टर साहब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें वो कह कहते सुने जा सकते हैं कि हां मैं भी बीफ खाता हूं। इसके बाद तो विवेक अग्निहोत्री ने इस पूरे मुद्दे पर चुप्पी साध रखी थी। वो दुनियाभर की सारी बातों के जवाब देते पर यह नहीं बताते थे कि उन्होंने बीफ खाया कि नहीं।

विवेक अग्निहोत्री ने तोड़ी चप्पी

अब जाकर विवेक अग्निहोत्री ने बीफ वाले बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने दावा किया है कि उस वीडियो को एडिट किया गया है। वो पहले बीफ खाते थे, अब नहीं खाते हैं। उन्होंने ये भी बताया कि वो बीफ नहीं, बल्कि बफ (बफेलो) की बात कर रहे थे। ब्रूट इंडिया को दिए इंटरव्यू में जब पुराने बीफ वाले वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उसे एडिट किया गया है।

‘हां मैं बीफ खाता था’

द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, ‘लोग बिना बात के चीजों को बढ़ा चढ़ा कर बताते हैं। एक वीडियो क्लिप है, जो वे चला रहे हैं। उन्होंने उसमें साउंड को एडिट कर दिया है। हां मैंने इंटरव्यू में कहा था कि मैं बीफ खाता था, अब मैं बीफ नहीं खाता हूं। उन्होंने ‘नहीं’ को एडिट कर दिया। ऐसे में सुनने वालों को लगा मैं अभी भी बीफ खाता हूं।