Latest News मनोरंजन

‘शर्माजी नमकीन’ की रिलीज डेट का एलान, इस दिन आएगी ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म


नई दिल्ली, । बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और परेश रावल की अभिनीत अमेजन प्राइम वीडियो को ओरिजिनल फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के वर्ल्ड प्रीमियर की डेट का एलान हो चुका है। ये फिल्म ये फिल्म 31 मार्च, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

60 साल के व्यक्ति की इस खुशमिजाज कहानी पर आधारित इस फिल्म के आधे हिस्से में ऋषि कपूर दिखाई देंगे और आधे हिस्से में परेश रावल नजर आने वाले हैं। ये दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है, उनके निधन के बाद फिल्म पर कई तरह के सवाल खड़े हुए। उनका निधन 30 अप्रैल, 2020 को हुआ था। इसके बाद परेश रावल ने फिल्म के बाकी बचे हिस्से की शूटिंग पूरी की है।

 

इस फिल्म में ऋषि कपूर एक 60 साल के व्यक्ति का किरदार निभाते हुए दिखेंगे, जो एक महिला के प्यार में पड़ जाता है। फिल्म की कहानी शर्माजी नमकीन की कहानी हाल ही में रिटायर्ड हुए एक व्यक्ति के जीवन पर आधारित है, जो महिलाओं के किटी सर्कल में शामिल हो जाता है, जिसके बाद उसको अपने खाना पकाने के जुनून का पता लगाता है।

ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि

फिल्म के बारे में बात करते हुए रितेश सिधावानी ने कहा, शर्माजी नमकीन एक साधारण व्यक्ति की जीवन की एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ कहानी है। इस फैमिली एंटरटेनमेंट में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के काम को लेकर आभार जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस फैमिली एंटरटेनमेंट में जूही चावला, ऋषि कपूर और परेश रावल मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।