पटना

शादी का झांसा देकर सालों से प्रेमी करता रहा प्यार, 8 महीने की गर्भवती प्रेमिका को छोड़ प्रेमी हुआ फरार


थाना पहुंच प्रेमिका लगा रही इंसाफ की गुहार

फुलवारी शरीफ (पटना)। राजधानी पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को प्रेमी ने शादी का झांसा देकर शोषण करता रहा। जब प्रेमिका गर्भवती हो गयी तब प्रेमी ने साथ छोड़ दिया। इसके बाद युवती ने महिला थाना में शिकायत दर्ज कराया।  पीड़ित युवती ने बताया कि महिला थाना में काउंसिलिंग कर समझाने पर कुछ दिन तक प्रेमी विकास उसके साथ रहा लेकिन फिर भाग गया। लड़के के परिवार वाले कहते हैं कि उन्हें उससे कोई मतलब नही है।

वहीं भोगीपुर निवासी प्रेमी युवती को धमका रहा है कि जहां जाना है जो, केस करना है या जेल भेजवाना है भेजवा दो।इधर युवती ने अपने साथ धोखा देने वाले प्रेमी विकास को किसी कीमत पर अपनाना नही चाहती है, उसे बस ऐसे धोखेबाज लड़के को जेल भजवाकर सजा दिलाना है ताकि फिर कोई दूसरी भोली भाली उसका शिकार न बन पाए।

रविवार को इसी उम्मीद में युवती इंसाफ मांगने को राजधानी पटना के राम कृष्णा नगर पहुँची। जहां उसने बताया कि विकास नाम का लड़का उससे सालों से शादी का झांसा देकर प्यार करता रहा और जब वह प्रेग्नेंट हुई तो पेट में बच्चा छोड़कर प्रेमी फरार हो गया।

वहीं यह भी बताया कि पिछली बार महिला थाना जाने के बाद वह कोई दिनों तक साथ रहा लेकिन फिर कुछ ही दिनों के बाद वह मुझे छोड़कर फरार हो गया। रामकृष्णा नगर थाना में पुलिस ने उसे कारवाई करने का आश्वासन दिया है।