Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

शादी के बंधन में बंधे गैंगस्टर कपल, तिहाड़ जेल से काले कपड़ों में पहुंचा दूल्हा


नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका सेक्टर-तीन स्थित संतोष गार्डन बैंक्वेट हाल में दो कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ ‘मैडम मिंज’ आज मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए।

 

बनाए गए 30 प्रकार के व्यंजन

बैंक्विट हाल में करीब 100 लोग व 200 से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात हैं। जितने भी महिला व पुरुष पुलिसकर्मी काला जठेड़ी के साथ हैं। सभी ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहना हुआ है। शादी के लिए 51000 रुपये में बैंक्वेट हाल बुक किया गया है और 30 प्रकार के व्यंजन बनाए गए हैं।

समारोह स्थल पहुंचा काला जठेड़ी

इस शादी समारोह में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है। गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी शादी के लिए समारोह स्थल पर पहुंच गया है। कुछ देर पहले दुल्हन यानी लेडी डॉन अनुराधा चौधरी भी लाल सूट में पहुंच चुकी है।

बैंक्वेट हाल के अंदर-बाहर और गलियों में भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है। मौके पर मौजूद 1000 पुलिसकर्मी हर गतिविधि पर नजर रख रहे हैं।

लिस्ट चेक कर दी गई एंट्री

यहां किसी को भी समारोह के अंदर मोबाइल नहीं ले जाने दिया गया है। बैंक्विट हाल के आसपास की गलियों को भी पुलिस ने बंद कर रखा है। जिसका नाम लिस्ट में नहीं है उसको अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है।

 

Kala Jathedi Weds Lady Don: कोर्ट से मिली 6 घंटे की पैरोल

गैंगस्टर कपल काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी की शादी के लिए अदालत ने उन्हें 6 घंटे की पैरोल दी है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने गैंगवार की किसी भी घटना या संदीप के हिरासत से भागने की संभावना को रोकने के लिए योजना बनाई है।