Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

शाहनवाज हुसैन बोले- राहुल गांधी के नक्‍शे कदम पर चल रहीं ऋचा चड्ढा,


नई दिल्‍ली, । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का कहना है कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा भी राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं के नक्‍शे कदम पर चल रही हैं। ऋचा चड्ढा ने हाल ही में भारत चीन के बीच 2020 में हुई गलवान घाटी झड़प पर टिप्‍पणी की थी, जिसके बाद उन्‍हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

भारत ने गलवान घाटी में चीन को बहुत अच्‍छा सबक सिखाया

गलवान झड़प 2020 पर ऋचा चड्ढा की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, ‘भारतीय सेना ने गलवान घाटी में चीन को बहुत अच्‍छा सबक सिखाया और उनकी कब्रें अभी भी वहीं हैं। भारतीय सेना की उसके बाद दुनिया भर में प्रशंसा हुई, लेकिन यहां भारत में ही कुछ लोग हैं जो भारतीय सैनिकों की बहादुरी पर उंगली उठा रहे हैं। दअरसल, ऋचा चड्ढा भी राहुल गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के रास्ते पर चल रही हैं। सब कुछ बर्दाश्त किया जा सकता है लेकिन भारतीय सेना का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।’

ऋचा ने उड़ाया सेना का मजाक?

बुधवार को ऋचा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान- भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने के किसी भी आदेश को पूरा करने के लिए तैयार है पर प्रतिक्रिया दी थी। लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी का बयान रक्षा मंत्री के पिछले संबोधन के संदर्भ में दिया गया था जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने के नई दिल्ली के संकल्प को दोहराया था, जिसमें कहा गया था कि सभी शरणार्थियों को उनकी जमीन और घर वापस मिल जाएगा।

लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने पिछले दिनों कहा, ‘जहां तक ​​भारतीय सेना का सवाल है, वो भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश को पूरा करेगी। जब भी इस तरह के आदेश दिए जाएंगे, हम इसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे।’ इस बयान को शेयर करते हुए, ऋचा ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय सेना का मजाक उड़ाया था।