Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र

शाहरुख के बेटे की किस्मत का आज 11 बजे होगा फैसला,


  • बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन की जमानत को लेकर दायर याचिका पर कल मुंबई की एक विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकॉट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत ने आज 11 बजे तक सुनवाई टाल दी थी। अब देखने वाली बात यह है कि आर्यन को जमानत मिलती है या एक बार फिर उन्हें ‘तारीख पर तारीख’ ही मिलेगी।

बता दें कि बुधवार को कोर्ट में स्वापक नियंत्रण ब्युरो (एनसीबी) ने दावा किया कि आर्यन खान ने तस्करों से बल्क ड्रग्स के बारे में बातचीत की है और अभिनेता अरबाज मर्चेंट के जरिए ड्रग्स की खरीद करता था, जिसके बाद सुनवाई आज के लिए टल गई थी।

जानिए क्या है क्रूज ड्रग्स का पूरा मामला

एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे कॉर्डेलिया क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी की थी। एनसीबी की टीम ने इस छापेमारी के दौरान कोकीन, एमडीएमए, एक्स्टसी, मेफ्रेडोन और चरस जैसी कई लोकप्रिय पार्टी ड्रग्स बरामद की हैं। सभी प्रतिबंधित पदार्थों में कोकीन 13 ग्राम, चरस 21 ग्राम, एमडीएमए की 22 गोलियां और एमडी पांच ग्राम थी। इस मामले में अभी तक 2 विदेशी नागरिकों के साथ 20 गिरफ्तारी की जा चुकी है। आर्यन खान और अन्य आरोपियों की बेल याचिका पर एनडीपीएस कोर्ट सुनवाई कर रही है।