News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली शराब घोटाले में अब तेलंगाना के सीएम का नाम आया सामने,


मेडचल मलकाजगिरी (तेलंगाना), राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भाजपा केजरीवाल सरकार के खिलाफ शराब घोटाले को एक अहम मुद्दा बनाए हुए है। केंद्रीय मंत्री समेत भाजपा के कई बड़े नेता उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और सीएम केजरीवाल के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाए हैं। वहीं, अब दिल्ली में शराब घोटाले पर तेलंगाना के सीएम का भी नाम सामने आ गया है। तेलंगाना भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने बुधवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) की दिल्ली शराब घोटाले में भूमिका है। साथ ही कहा कि जमीन, रेत और शराब सहित सभी घोटालों में केसीआर परिवार की अहम भूमिका है। यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है।

कुकटपल्ली में एक सभा को संबोधित करते हुए करीमनगर के सांसद संजय ने कहा, ‘केसीआर परिवार ने किसी भी घोटाले को नहीं छोड़ा है। जमीन, रेत और शराब सहित सभी घोटालों में केसीआर परिवार की भूमिका है। दिल्ली शराब घोटाले में भी केसीआर के परिवार की भूमिका है।’

jagran

गरीब लोगों को घर उपलब्ध कराने के लिए केसीआर सरकार ने मांगी रिश्वत

भाजपा सांसद ने केसीआर पर लोगों को घर उपलब्ध कराने के अपने वादों को पूरा नहीं करने की आलोचना की। सांसद संजय ने आरोप लगाया कि उन्होंने गरीब लोगों को घर उपलब्ध कराने के लिए रिश्वत मांगी। उन्होंने यह भी वादा किया कि अगर भाजपा सरकार सत्ता में आती है तो वे राज्य में वोट देने पर सभी बेघर लोगों को घर आवंटित करेंगे।

भाजपा नेता ने आगे वादा किया कि अगर पार्टी 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों में सत्ता में आती है, तो राज्य में लोगों को मुफ्त दवा और मुफ्त शिक्षा प्रदान की जाएगी।

तेलंगाना में खराब खाना खाने से छात्र हो रहे बीमार: संजय कुमार

भाजपा सांसद ने राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि हॉस्टल में छात्रों को कीड़े वाले चावल खिलाए जा रहे हैं। खराब खाना खाने से छात्र बीमार हो रहे हैं। इब्राहिमपट्टनम सीएचसी में एक घंटे में 34 लोगों पर परिवार नियोजन ऑपरेशन किया गया। इस घटना में चार महिलाओं की मौत हो गई। इसलिए भाजपा मुफ्त दवा देगी। साथ ही गरीबों को मुफ्त शिक्षा और मुफ्त घर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि गरीबों की भलाई के लिए तेलंगाना में भाजपा की सरकार को सत्ता में आना चाहिए।

संजय ने कहा कि उन्हें बाबासाहेब अंबेडकर के नाम पर नए संसद भवन का नाम रखने के लिए याचिकाएं मिलीं हैं। मैंने समर्थन किया और केंद्र को याचिका भेजी है।

बेरोजगारों को नौकरी न देने पर केसीआर पर बोला हमला

उन्होंने आगे कहा कि इस निर्वाचन क्षेत्र के सभी तालाबों पर सत्ताधारी दल के नेताओं का कब्जा है। उन्होंने कहा कि तालाबों, नहरों, सरकारी जमीनों, गरीबों के घरों पर अतिक्रमण किया जा रहा है। पूछताछ करने वालों को अवैध मामले दर्ज कर परेशान किया जा रहा है। भाजपा नेता ने बेरोजगारों को नौकरी नहीं देने के लिए केसीआर पर जमकर हमला बोला।