Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

शुरु हुई ऋचा और अली की शादी की तैयारियां, शेयर किया वीडियो


नई दिल्ली, : लंबे इंतजार के बाद अब बॉलीवुड के लवबर्ड्स अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फुकरे एक्टर ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के सभी फंक्शन दिल्ली में ही होने वाले हैं। ये दोनों ही अपनी शादी के सभी प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं, जहां कल यानी कि 30 सितंबर को दोनों की शादी के मेजर फंक्शन होंगे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के करीबियों का घर में आने जाने का सिलसिला और शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो गई है।

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां हुई शुरू

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के सभी फंक्शन शुरू होने से पहले ऋचा चड्ढा और अली परिवार और रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ 29 सितंबर को एक गेट टू गेदर कर रहे हैं। ऋचा चड्ढा के घर पर होने वाले इस इवेंट में लिमिटेड लोग ही शामिल होंगे। उनके करीबी सूत्रों ने कहा, ‘वेडिंग फेस्टिवल की शुरुआत दिल्ली में परिवार के गेट टू गेदर के साथ होगी। यह कोई रिचुअल नहीं है। इसमें बस परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। यह ऋचा और अली के परिवार द्वारा होस्ट किया जाएगा।

jagran

सेंट्रल दिल्ली में आपस में मिलेगा ऋचा और अली का परिवार

सूत्र ने आगे कहा, ‘वेडिंग से पहले दोनों परिवारों के बीच इंटीमेट मीटिंग का ये कार्यक्रम सेन्ट्रल दिल्ली में होगा। इस फंक्शन में सिर्फ 30 से 35 लोग ही शामिल होंगे’। दोनों की शादी को लेकर अब तक गेस्ट लिस्ट से फूड मैन्यू और वेडिंग कार्ड तक की अपडेट सामने आ चुकी है। हालांकि दोनों किस दिन सात फेरे लेंगे ये अब तक कंफर्म नहीं हो पाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी पारंपरिक तरीके से होगी।

ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और वह लगातार अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में ऋचा चड्ढा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने हाथों में नेल पेंट लगवाती हुई नजर आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है ये शादी बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादियों में से एक होगी।