पटना

शेखपुरा: अवैध शराब कारोबार में संलिप्त आधा दर्जन कारोबारी गिरफ़्तार


भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ चारपहिया वाहन एवं मोटरसाइकिल भी बरामद

शेखपुरा (आससे)। पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाते हुए एक बार फिर भारी मात्रा में शराब बरामदगी के साथ-साथ आधे दर्जन शराब कारोबारियों को भी गिरफ़्तार कर लिया है। इस संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि यह बड़ी कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। छापेमारी के दौरान शेखपुरा पुलिस को संस्कार पब्लिक  स्कूल से कुछ कदम आगे ताड़ के बृक्ष के पास से व बुधौली बाजार स्थित ब्रह्म यादव के घर से बड़ी मात्रा में विदेशी तथा देसी शराब बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि इस दौरान अंग्रेजी शराब 288 लीटर व देसी शराब10.8 लीटर बरामद किया गया। साथ ही शराब निर्माण के प्रयोग में लाने वाले 8 कार्टून किशमिश भी बरामद किया गया। इसके साथ ही छापेमारी के दौरान पुलिस को दो चारपहिया वाहन, तीन मोटरसाइकिल एवं दो लूना वाहन भी बरामद किया गया। जिसके बाद छापेमारी के क्रम में ही शराब कारोबार में लगे कारोबारी रोहित कुमार दास, शुभम करण, रोहित कुमार, ब्रह्म यादव, महेश कुमार एवं गणेश कुमार को भी गिरफ़्तार किया गया।

एसपी ने कहा कि शराब कारोबारियों के विरुद्ध अभियान निरंतर जारी रहेगा। गौरतलब है कि इससे पहले भी एसपी के निर्देश पर अलग-अलग क्षेत्रों से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की जा चुकी है एवं कई लोगों को जेल भेजने की भी कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही एसपी ने आम लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि अगर शराब कारोबार के संबंध में किसी प्रकार की सूचना हो तो वे सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं। जानकारी देने वाले लोगों का नाम गुप्त रखा जाएगा।