पटना

शेखपुरा: जातीण गणना से समाज में नहीं फैलेगा उन्माद : कुशवाहा


संगठन की मजबूती को लेकर कार्यकर्ताओं से पूरी तरह एकजुटता दिखाने की अपील

शेखपुरा (आससे)। शेखपुरा पहुंचे जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि जातीय जनगणना जरूरी है। जातीय गणना से समाज में किसी भी तरह का उन्माद नहीं फैलेगा। उन्होंने स्पष्ट कहा कि जो लोग जातीय गणना से उन्माद फैलने का दावा कर रहे हैं उनका दावा गलत है, क्योंकि जब धार्मिक गणना से किसी तरह का उन्माद नहीं फैलेगा तो फिर जातीय गणना से कैसे उन्माद फैल सकता हैं।

उन्होंने कहा कि जातीय गणना से जातीय उन्माद और कम होगा तथा इस गणना से या भी पता चलेगा कि जो लोग किसी कारणवश विकास से वंचित है तो उन लोगों के लिए और किस तरह का कदम उठाया जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती को लेकर विभिन्न क्षेत्रों में विशेष बल दिया जा रहा है।

विधानसभा चुनाव के दौरान कुछ कमी रह गई थी जिसके कारण पार्टी अपने लक्ष्य से कुछ दूर रह गई और इस कमी को पूरा करने के लिए कार्यकर्ता पूरी एकजुटता दिखा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती को लेकर लगातार पहलकदमी जारी रखने की अपील की। इसके साथ ही सरकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने को लेकर भी कार्यकर्ताओं से हर संभव प्रयास किए जाने का अपील किया।

मौके पर जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ, जदयू जिला अध्यक्ष व पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी, पार्टी नेता राहुल कुमार, डॉ राकेश रंजन, डॉक्टर अर्जुन, निवास राज, विपिन चौरसिया, अनिल साव, प्रेम कुमार गुप्ता, डॉ महेश सहित बड़ी तादाद में कार्यकर्ता मौजूद थे। शेखपुरा में कार्यक्रम के पश्चात उपेंद्र कुशवाहा नवादा के लिए रवाना हो गए।