News TOP STORIES नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

श्रद्धा हत्याकांड: आफताब की चाहत होगी पूरी, मां-बाप से करेगा मुलाकात; दिल्ली की कोर्ट ने मिली अनुमति


नई दिल्ली, । दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में मुंबई की 26 वर्षीय श्रद्धा वालकर मर्डर केस में आरोपित आफताब की चाहत जल्द पूरी हो सकती है। दिल्ली की अदालत से आफताब को अपने माता-पिता से मिलने की अनुमति मिल गई है। कोर्ट में आफताब का पक्ष रख रहे वकील ने बताया कि मंगलवार को सुनवाई के दौरान आफताब ने अपने परिवार से मिलने की गुजारिश की थी, जिसकी साकेत कोर्ट ने इजाजत दे दी है। 

आफताब का जज के सामने कबूलनामा

मंगलवार को 10 बजे विशेष सुनवाई के दौरान आफताब ने जज के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। उसने जज से कहा कि जो कुछ भी हुआ वह ‘Heat of the moment’ था। उसने कुछ भी सोच समझ कर नहीं किया था। लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या का आरोपित आफताब ने बताया कि घटना का काफी वक्त बीत चुका है, इसलिए उसे सब कुछ एक बार में याद नहीं आ रहा है।

आरोपित ने जांच में सहयोग का दिया आश्वासन

आफताब के अधिवक्ता ए कुमार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि अदालत में सुनवाई के दौरान आफताब ने कहा कि वह जांच में पूरी तरह से सहयोग दे रहा है और उसे जैसे-जैसे चीजें याद आएंगी वह पुलिस को सबकुछ बता देगा। आफताब ने यह भी कहा कि उसे सबकुछ करने के लिए उकसाया गया था।

CBI नहीं करेगी श्रद्धा मामले की जांच

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली हाई कोर्ट ने श्रद्धा हत्याकांड मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर दायर याचिका को खारिज कर दिया है। अधिवक्ता जोशिनी तुली की याचिका को जुर्माना के साथ खारिज करते हुए हाई कोर्ट ने कहा कि दिल्ली पुलिस से जांच स्थानांतरित करने का एक भी कारण नहीं है। अधिवक्ता का कहना था कि दिल्ली पुलिस मामले की जांच से जुड़ी संवेदनशील जानकारियां मीडिया में लीक कर रही है, जबकि कानून इसकी इजाजत नहीं देता है।

दिल्ली पुलिस को आफताब के घरवालों की तलाश

बता दें कि मुंबई के रहने वाले आफताब पर छह महीने पहले अपनी लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या के बाद शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है। दोनों दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में किराए के फ्लैट में रहते थे। दिल्ली पुलिस इस मामले में दिल्ली के साथ साथ मुंबई में भी जांच कर रही है। अब तक श्रद्धा के घरवाले, दोस्त और मैनेजर के बयान दर्ज किए गए है। वहीं आफताब के घरवालों का कोई पता नहीं है। उनका फोन भी बंद है और उन्होंने अपनी पता भी बदल लिया है।