Latest News नयी दिल्ली मऊ राष्ट्रीय लखनऊ

घोसी विधानसभा में गरजे अखिलेश यादव, कहा- I.N.D.I.A गठबंधन से घबराई हुई है भाजपा


मऊ, । समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को घोसी विधानसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधि‍त क‍िया। अखि‍लेश यादव ने घोसी व‍िधानसभ के सभी मतदाताओं को धन्‍यवाद देते हुए कहा क‍ि लोकतंत्र में अपने वोट का भरोसा तोड़ने वालों को घोसी विधानसभा की जनता सबक सिखाएगी।

पीएम मोदी और सीएम योगी पर साधा न‍िशाना

घोसी उपचुनाव में प्रचार के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा, ”इनसे ज्यादा झूठ बोलने वाली कोई पार्टी नहीं है, जो लोग लाल किले से झूठ बोलते हों, लखनऊ से झूठ बोलते हों…।”

I.N.D.I.A गठबंधन से घबराई हुई है भाजपा: अखि‍लेश

अखिलेश यादव ने कहा, “जबसे समाजवादी और देश के दल एक हो गए, जबसे I.N.D.I.A गठबंधन बना है, लोग घबराए हुए हैं कि ‘इंड‍िया’ गठबंधन कैसे बन गया।”

‘लोकतंत्र में वोटों का विश्वास तोड़ने वालों को घोसी की जनता स‍िखाएगी सबक’

अखि‍लेश यादव ने दारा स‍िंह चौहान का नाम ल‍िए ब‍िना उनपर न‍िशाना साधा, कहा, “घोसी विधानसभा के मतदाताओं ने मन बना लिया है। जिन लोगों ने पलायन किया है और लोकतंत्र में वोटों का विश्वास तोड़ा है, इस बार घोसी की जनता उन्हें सबक सिखाने जा रही है।”

अखि‍लेश ने कहा, “तमाम मंत्री आ रहे हैं धोखा देने, अपनी उपलब्धियां नहीं बता रहे हैं। किसान जो अपनी पैदावार की चिंता में डूबा है इस फसल की कीमत कैसे मिले? मंत्री जो घूम रहे हैं सरकार के, किसी को ये नहीं बता पाए कि डीजल सस्ता मिलना चाहिए किसान को।”

सपा मुखि‍या ने जनसभा को संबोधि‍त करते हुए आगे कहा, “हिसाब किताब तो बीजेपी को दिल्ली की 10 साल की सरकार और उत्तर प्रदेश की 6 साल की सरकार का देना है। बताओ घोसी की जनता इन सालों में आपको कोई सुविधा दे पाई बीजेपी? अगर बीजेपी ने सुविधाएं दी होती तो आज इतने मंत्रियों की फौज नहीं उतारती पड़ती यहां पर।”