News TOP STORIES नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

श्रद्धा हत्याकांड: आफताब से अलग होना चाहती थी श्रद्धा, दिल्ली आने से पहले मुंबई में लिया था ब्रेकअप का फैसला


नई दिल्ली, । मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर हत्याकांड का खुलासा हुए 15 दिन से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन दिल्ली पुलिस की जांच के दौरान लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, लड़ाई झगड़े और मारपीट के चलते श्रद्धा वालकर हर हाल में अपने लिव इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला को छोड़ना चाहती थी। श्रद्धा ने आफताब से ब्रेकअप की इच्छा भी जताई थी और इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से 3-4 मई को अलग होने का फैसला भी कर लिया था, लेकिन आफताब को ये नागवार गुजरा, इसलिए पूरी साजिश के तहत दिल्ली लाकर श्रद्धा की हत्या की।

आफताब नहीं छोड़ना चाहता था श्रद्धा को

दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया है कि आफताब जब अक्सर श्रद्धा के साथ मारपीट करने लगा था तब उसने आफ़ताब को छोड़ देने का मन बनाया। वह हर हाल में आफताब से अलग होना चाहती थी। इसी के चलते आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर देने की साजिश रची और दिल्ली आकर वारदात को अंजाम दिया।

महरौली से 13 हड्डियां बरामद

दिल्ली पुलिस अधिकारी का दावा है कि अब तक पुलिस टीम ने महरौली स्थित जंगल और उसके आस पास से 13 हड्डियां बरामद की हैं, जिसकी डीएनए जांच के लिए लैब में भेज दिया गया है। विशेष आयुक्त कानून व्यवस्था दीपेंद्र कुमार हुड्डा ने मंगलवार को पुलिस मुख्यालय में आधिकारिक रूप से यह जानकारी दी। उनका कहना है कि डीएनए रिपोर्ट से कई चीजें स्पष्ट होंगी।

एक दिसंबर को होगा नार्को टेस्ट

इस बीच मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले के आरोपित आफताब आमीन पूनावाला का एक दिसंबर को नार्को परीक्षण कराया जाएगा। दिल्ली पुलिस ने इसके लिए कोर्ट में एप्लीकेशन लगाई है। पहले नार्को परीक्षण पांच दिसंबर को कराने का निर्णय किया गया था, लेकिन अब 1 दिसंबर को नार्को कराने की तैयारी चल रही है।