Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

श्रद्धा हत्याकांड: महरौली के बाद गुरुग्राम के जंगल में पहुंची दिल्ली पुलिस,


नई दिल्ली/गुरुग्राम, । मुंबई की युवती श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। सबूतों की तलाश की कड़ी में दिल्ली पुलिस हत्यारोपित आफताब अमीन पूनावाला को लेकर गुरुग्राम के जंगल में पहुंची। यहां पर आरी की तलाश की जा रही है। 

डीएलएफ मार्केट से ली थी आरी

दिल्ली पुलिस की पूछताछ में  आरोपित ने खुलासा किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शरीर के टुकड़े करने के लिए आरी गुरुग्राम की डीएलएफ मार्केट से खरीदी थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम जांच के सिलसिले में शुक्रवार सुबह गुरुग्राम पंहुची। आफताब ने पुलिस को बताया है कि महरौली से गुरुग्राम जाने वाले मार्ग पर स्थित किसी दुकान से उसने आरी खरीदी थी।

उधर, दिल्ली पुलिस तकनीकी जांच की भी तैयारी में है। इसके लिए आफताब, श्रद्धा और इनके दोस्तों की चैट्स को रिट्रीव करने में दिल्ली पुलिस जुटी है। कत्ल के दिनों के दौरान की चैट रिट्रीव की जा रही है।

इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस ने अलग अलग मैसेजिंग ऐप्स को लिखकर चैट की डिटेल्स की जानकारी मांगी है। उधर, दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आफताब ने बताया कि वह गांजे का आदी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 18 मई को हत्या से पहले आफताब घर के बाहर गया, फिर गांजे से भरी सिगरेट पी और वापिस आया। इसके बाद श्रद्धा से झगड़े के दौरान उसे अचानक तेज गुस्सा आया और गांजे के नशे में उसने श्रद्धा का गला इतनी तेज दबाया कि उसने सांस लेना बंद कर दिया। 18 मई को रात 9 से 10 बजे के बीच गला दबाकर श्रद्धा की हत्या की और रात भर बाडी के पास रहकर गांजे से भरी सिगरेट आफताब पीता रहा।