News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

श्रीनगर के लाल बाजार आतंकी हमले में पुलिस एएसआइ ने दिया बलिदान, दो घायल-आतंकियों की तलाश


जम्मू, । श्रीनगर शहर के लाल बाजार में आतंकियों ने आज यानि मंगलवार शाम को पुलिस की एक नाका पार्टी पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। उन्हें तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसी बीच इलाज के दौरान असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मुश्ताक अहमद बलिदानी हो गए हैं। 

जानकारी के अनुसार, श्रीनगर शहर के बीचोबीच स्थित लाल बाजार में आम दिनों की तरह पुलिस के जवान नाका पार्टी पर डटे थे कि अचानक शाम को आतंकियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी। इस फायरिंग में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। इन सभी को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मुश्ताक अहमद बलिदान हो गए। दोनों अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

इसी बीच कश्मीर के आइजी ने कहा कि आतंकवादी कश्मीर में मासूम और निहत्थे बच्चों, महिलाओं, बाहरी राज्यों के श्रमिकों और सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाकर कश्मीर में जारी शांति लाने के प्रयासों को नाकाम नहीं कर सकते हैं। आतंकियों खासकर विदेशी आतंकियों के खात्मे के लिए पुलिस और सुरक्षाबलों का अभियान जारी रहेगा।