Latest News मनोरंजन

संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर सामने आई ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज डेट,


मुंबई। 24 फरवरी 1964 को जन्मे संजय लीला भंसाली का नाम आज देश के बेस्ट डायरेक्टर में लिया जाता है। संजय लीला भंसाली आज 58 साल के हो गए हैं। वहीं, इस खास मौके पर भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ का नया लुक सामने आ गया है। फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। साथ ही भंसाली के बर्थडे के मौके पर इसका टीजर भी आउट हो गया है।

संजय लीला भंसाली एक मल्टीटास्कर हैं, वह फिल्म डायरेक्टर होने के अलावा प्रोड्यूसर, म्यूजिक डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर भी हैं। इसके साथ ही संजय पिछले काफी समय से अपनी फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, भंसाली के जन्मदिन के मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया गया है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपना नया लुक पोस्ट करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। आलिया भट्ट ने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है,’30 जुलाई को सिनेमाघरों में गंगूबाई काठियावाड़ी’।

नए पोस्टर में आलिया भट्ट पूरी थाट के साथ कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। आलिया का लुक भी काफी दिलचस्प है। आंखों में मोटा-मोटा काजल और बड़ी लाल बिंदी के साथ बालों में बंधी चोटी में आलिया का अवतार काफी दमदार लग रहा है। भंसाली प्रोडक्शन ने भी आलिया के इस नए लुक को जारी किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है,’उग्र, सहासी, वो शासन करने के लिए तैयार है।’