News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

संसद की सुरक्षा में चूक मामले में दो और लोगों से हुई पूछताछ, चार आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करेगी दिल्ली पुलिस


नई दिल्ली। संसद की सुरक्षा में चूक मामले में चार आरोपियों (सागर शर्मा, मनोरंजन डी, नीलम और अमोल शिंदे) की सात दिनों की पुलिस हिरासत की अवधि आज गुरुवार को पूरी हो रही है। अभी मामले में कई पहलुओं की जांच होनी बाकी है। इसलिए माना जा रहा है कि जांच अधिकारी आज पटियाला हाउस कोर्ट में आरोपियों की पेशी के दौरान हिरासत बढ़ाने का अनुरोध कर सकते हैं।

समाचार एजेंसी एएएनआई के मुताबिक, इससे पहले बुधवार (20 दिसंबर) को सभी छह आरोपियों का आमना-सामना कराया गया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारियों का कहना है कि आरोपी पूछताछ में गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। घटना को लेकर आरोपियों के बयान एक-दूसरे से मैच नहीं कर रहे हैं।

बता दें कि सभी छह आरोपियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पांच अलग-अलग इकाइयों में रखा गया, जहां उनसे लगातार पूछताछ की गई। कल बुधवार को उन्हें मामले की जांच कर रही यूनिट स्पेशल सेल के सीआईयू (काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट) कार्यालय को सौंप दिया गया, जहां उन्हें संयुक्त पूछताछ का सामना करना पड़ा।

दिल्ली पुलिस ने दो और लोगों से की पूछताछ

दिल्ली पुलिस ने संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले में दो और लोगों से पूछताछ की है। सामाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी गुरुवार को दी है।