News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ देने के आरोप पर अरविंद केजरीवाल बोले- सुकेश के कंधे पर बंदूक रखकर चला रही भाजपा


नई दिल्ली, । : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली में योगा की कक्षाएं बंद नहीं होंगी। सीएम ने कहा कि भाजपा और उपराज्यपाल मिलकर आम आदमी पार्टी की सरकार के सभी कार्यक्रमों को रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। सीएम ने कहा कि दिल्ली की दो करोड़ आबादी मिलकर योगा क्लासेस को जारी रखेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सभी योगा शिक्षकों से अपील है कि वे कल से अपनी कक्षाओं में जाएं। सीएम ने कहा मैं भीख मांगकर योगा टीचर को सैलरी दूंगा, लेकिन कार्यक्रम बंद नहीं होने दूंगा। सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम पंजाब में योगा कराएंगे और हमारी सरकार आई तो गुजरात में भी योगा कराएंगे।

सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों पर बोले केजरीवाल

तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ देने के आरोप पर केजरीवाल ने कहा कि यह चुनाव को लेकर किया जा रहा है। यह आरोप फर्जी हैं। दिल्ली के सीएम ने कहा कि पंजाब चुनाव से पहले ये लोग कुमार विश्वास को लेकर आए थे, अब गुजरात चुनाव है तो सुकेश चंद्रशेखर को लेकर आए हैं। उसके कंधे से ये लोग बंदूक चला रहे हैं।

याचिका वापस लेने का बना रहे दबाव- सुकेश

ठगी व मनी लांड्रिंग के आरोपों में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए है। सुकेश ने इस बारे में उपराज्यपाल को पत्र लिखा है। पत्र में सुकेश ने कहा है कि उसने जैन को कुल दस करोड़ रुपये और जेल महानिदेशक संदीप गोयल को साढ़े बारह करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए थे। सुकेश का कहना है कि उसने हाई कोर्ट में सीबीआइ जांच की मांग करते हुए याचिका डाली हुई है और जैन उसपर जेल महानिदेशक के जरिये याचिका वापस लेने का दबाव बना रहे हैं और प्रताड़ित कर रहे हैं

सीएम ने उपराज्यपाल पर लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि एलजी साहेब दिल्ली के मुख्यमंत्री को गाली गलौज की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। सीएम केजरीवाल ने कहा कि उपराज्यपाल अरविंद केजरीवाल को गाली नहीं देते, वो दिल्ली के सीएम को गाली देते हैं, जिसके दिल्ली की दो करोड़ जनता ने चुना है। मुझे इस बात का दुख है।

केजरीवाल ने की गुजरात के सीएम के इस्तीफे की मांग

वहीं गुजरात में पुल हादसे पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह बहुत बड़ा भ्रष्टाचार है। एक घड़ी बनाने वाली कंपनी को कैसे पुल बनाने का काम दे दिया गया। आरोप लग रहा है कि कंपनी ने इनकी पार्टी को भारी चंदा दिया है। वहां के मुख्यमंत्री को पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्हें तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।