Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

सलमान खान और बहन अलवीरा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप,


  • मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) का विवादों से पुराना और गहरा नाता है। एक्टर एक बार फिर तगड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसते नजर आए हैं। दरअसल, चंडीगढ़ के एक कारोबारी ने सलमान खान की कंपनी बीइंग ह्यूमन (Being Human) के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं, कारोबारी ने धोखाधड़ी मामले में सलमान की बहन अलवीरा खान (Alvira Khan) को भी खींच लिया है।

कारोबारी अरुण गुप्ता का आरोप है कि सलमान खान की कंपनी ने उन्हें 3 करोड़ रुपए का चूना लगाया है। कारोबारी की शिकायत के बाद एक्शन में आई चंडीगढ़ पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही नोटिस भेज एक्टर से जवाब मांगा, नोटिस के बाद अब दबंग खान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन ने चुप्पी तोड़ते हुए स्टेटमेंट जारी कर दिया है।

बीइंग ह्यूमन की तरफ से जारी स्टेटमेंट में दावा किया गया है कि इस केस का अलवीरा खान, सलमान खान और एनजीओ बीइंग ह्यूमन का कोई लेना देना नहीं है। टीम की तरफ से जारी किए गए बयान के मुताबिक,’दिसंबर 2015 में बीइंग ह्यूमन सलमान खान फाउंडेशन ने स्टाइल कोशंट ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड को ज्वेलरी वर्टिकल का ग्लोबल लाइसेंसी नियुक्त किया। बीइंग ह्यूमन के अंतर्गत यही कंपनी मैन्युफैक्चरिंग और सेल्स देख रही थी। इसी कंपनी ने अरुण गुप्ता की मॉडर्न ज्वैलर्स के साथ 2018 में एमओयू साइन किया था। इस कंपनी का बींग ह्यूमन द सलमान खान फाउंडेशन से कोई करार नहीं है।’