Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने जारी किया आरोपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस


नई दिल्ली, । बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को पिछले कई समय से धमकियां मिल रही हैं। इसके चलते उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है, और मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अब हाल ही में मामले में एक खुलासा हुआ है। सलमान खान को धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोपी एक व्यक्ति के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। ईमेल गोल्डी बराड़ नाम से भेजा गया है।

लुकआउट नोटिस हुआ जारी

भेजे गए ईमेल में सलमान खान को जान से मारने की धमकी थी। मामले में आरोपी माने गए गोल्डी बराड़ के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने के साथ ही मुंबई पुलिस ने जांच तेज कर दी है। सलमान खान फिल्म उद्योग के प्रतिष्ठित अभिनेताओं में से एक हैं। यह पहली बार नहीं है, जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें पहले भी कई सुरक्षा खतरों का सामना करना पड़ा।

‘अकेले कहीं नहीं जा पाता’

हाल ही में सलमान खान ने आप की अदालत में शिरकत की। इस शो में उन्होंने अपनी सुरक्षा से जुड़ी कई चीजों पर बात की। एक्टर ने कहा था कि सुरक्षा, असुरक्षा से बेहतर है। वह अब कहीं अकेले नहीं जा पाते। सड़क पर अकेले साइकिल चलाना उनके लिए संभव नहीं है। जब वह ट्रैफिक में होते हैं, तब ऐसा होता है कि लोगों को उनके कारण यातायात संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ता है। फिर वह उन्हें घूरने लगते हैं।

सीरियस हैं धमकियां

सलमान ने कहा कि ये धमकियां सीरियस हैं, और इसलिए सिक्योरिटी रखी गई है। मैं वह सब कर रहा हूं, जो मुझसे करने को कहा जा रहा है। बाकी जो होना होगा, वह होगा।

सलमान खान वर्कफ्रंट

अभिनेता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो हाल ही में रिलीज हुई ‘किसी का भाई किसी की जान’ बॉक्स ऑफिस पर रेंगते-रेंगते 100 करोड़ का डोमेस्टिक बिजनेस कर पाने में कामयाब रही है। इस फिल्म के बाद फैंस अपने चहेते भाईजान को ‘टाइगर 3’ में देखेंगे, जो कि इसी साल नवंबर में रिलीज होगी।